S M L

OMG: बरसों की जमा पूंजी को एक फैन ने किया संजय दत्त के हवाले, वसीयत में लिख गईं सारी बातें

15 जनवरी को निशी की हो गई मौत

Updated On: Mar 07, 2018 04:57 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: बरसों की जमा पूंजी को एक फैन ने किया संजय दत्त के हवाले, वसीयत में लिख गईं सारी बातें

संजय दत्त का कोई इतना बड़ा फैन भी हो सकता है कि वो अपना सब कुछ उनके हवाले कर दे. तो ये बात अब बिल्कुल सही साबित कर दी है मालाबार हिल में रहने वाली निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी ने. क्योंकि संजय दत्त ने खुद बालकेश्वर के बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच को एक चिट्ठी लिखकर उन्हें पैसे लौटा देने के लिए कहा है.

संजय दत्त की एक फैन ऐसी भी

ये बड़ी ही हैरान कर देने वाली बात है लेकिन है बिल्कुल सही कि निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी नाम के एक शख्स ने अपनी मौत से पहले वसीयत में अपना बैंक अकाउंट और लॉकर अपने पसंदीदा स्टार संजय दत्त के नाम कर दी थी. निशी मालाबार हिल्स की रहने वाली थी. पुलिस ने ये बताया कि निशी की उम्र 62 साल की थी और वो संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी. उनके ऐसा करने से निशी के परिवार वाले भी काफी हैरान हैं.

संजय दत्त ने पैसे वापस करने को कहा

बॉलीवुड के स्टार एक्टर संजय दत्त ने बालकेश्वर के बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच को एक चिट्ठी लिखकर पैसे वापस करने की बात की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मालाबार हिल में रहने वाली निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी ने अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उनके नाम कर दिया है जिसे उनके परिजनों को वापस कर दिया जाए.’ आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि उन्हें ये बात पता तक नहीं थी कि निशी त्रिपाठी हैं कौन? पुलिस ने संजय दत्त के पास 29 जनवरी को फोन किया था कि निशी का निधन हो चुका है और वो अपना बैंक अकाउंट उनके नाम कर गई हैं. हालांकि, संजय दत्त ने भी ये साफ कर दिया है कि जो कुछ भी उनके नाम किया गया है, वो सब कुछ निशी के परिवार वालों को मिलना चाहिए.

15 जनवरी को निशी की हो गई मौत

मुंबई मिरर के मुताबिक, निशी का निधन 15 जनवरी को एक लंबी बीमारी से जूझते हुए हो गया था. निशी अपनी 80 साल की मां और परिवार के अन्य लोगों के साथ रहती थीं. निशी के पास तकरीबन 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की कीमत का फ्लैट है. उनके परिवार वालों तक को ये वसीयत वाली बात पता नहीं थी. निशी की मौत के बाद ही उन्हें इसका पता चला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi