S M L

‘KGF’ के हीरो यश के जन्मदिन पर एक फैन ने लगाई खुद को आग, अस्पताल में हुई मौत

यश की फिल्म ‘केजीएफ’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है

Updated On: Jan 11, 2019 11:35 AM IST

Arbind Verma

0
‘KGF’ के हीरो यश के जन्मदिन पर एक फैन ने लगाई खुद को आग, अस्पताल में हुई मौत

हाल ही में रिलीज हुई यश की फिल्म ‘केजीएफ’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ‘सिंबा’ के साथ ही ये फिल्म रिलीज की गई थी. फिल्म की कहानी से लेकर इसके लुक तक पर बहुत ही बारीकी के साथ काम किया गया है. 8 जनवरी को ही यश का जन्मदिन भी था लेकिन इस जन्मदिन पर कुछ ऐसा हो गया जिसकी लोगों को उम्मीद तक नहीं थी.

फैन ने यश के घर के आगे लगाई आग

यश की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ’ तो सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है लेकिन 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी लोगों को तनिक भी उम्मीद न थी. यश ने इस वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाया. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी एक वजह तो यश के परिवार में किसी बड़े सदस्य की मौत रही और दूसरा कि एक फैन ने उनके घर के आगे खुद को जलाकर मार डाला. रिपोर्ट के मुताबिक, जन्मदिन पर यश जब बेंगलुरु स्थित घर के बाहर फैंस का जमावड़ा उन्हें बधाई देने के लिए इकट्ठा हुआ था तो उनमें से एक फैन ने घर के अंदर जाने की कोशिश की. गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाला 26 साल के रवि नाम का ये फैन उनसे लगातार मिलने की कोशिश कर रहा था और अंदर जाने की जिद कर रहा था. लेकिन जब सिक्योरिटी की वजह से वो ऐसा कर पाने में नाकाम रहा तो गुस्से में उसने खुद को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. जिससे उसका 70 फीसदी हिस्सा जल गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

ऐसे लोग नहीं हो सकते फैन

आपको बता दें कि, यश ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि, ‘इस तरह के लोग मेरे फैन नहीं हो सकते.’ इस घटना को उन्होंने काफी दर्दनाक बताया है. यश ने अपने फैंस से ऐसा न करने की अपील की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi