S M L

Shocking: ‘पद्मावत’ को ‘जाटों का अड्डा’ नामक फेसबुक पेज ने किया लाइव, 3.5 लाख लोगों ने देखा

इस लाइव वीडियो को 15,000 लोगों ने अपनी वॉल पर शेयर भी किया है

Updated On: Jan 25, 2018 06:58 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: ‘पद्मावत’ को ‘जाटों का अड्डा’ नामक फेसबुक पेज ने किया लाइव, 3.5 लाख लोगों ने देखा

25 जनवरी यानि आज ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई है. लेकिन करणी सेना ने इस फिल्म को लेकर बवाल मचाया हुआ है. इस फिल्म पर बैन लगवाने की तमाम कोशिशें करणी सेना की तरफ से की गईं लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. अब इससे जुड़ा एक और वाकिया सामने आ गया है. कुछ लोगों ने इस फिल्म को सिनेमाघर से ही फेसबुक पर लाइव कर दिया.

फेसबुक पर लाइव की पद्मावत

एक अरसे से चली आ रही विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ के बारे में अब एक और सनसनीखेज खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म को ‘जाटों का अड्डा’ नाम के फेसबुक पेज से लाइव कर दिया गया. इस लाइव वीडियो को 15,000 लोगों ने अपनी वॉल पर शेयर भी किया है. इस वीडियो को देखने वालों की संख्या तकरीबन 3.5 लाख तक पहुंच गई है. इस वीडियो को शेयर करतके हुए एक शख्स ने लिखा कि, ‘जिसे भी ‘पद्मावत’ देखनी हो, जाटों का अड्डा नामक पेज से जुड़ जाएं-लाइव चल रही है या कहो यहीं मैं भी लाइव चला दूं.’

padmaavat_2276610_835x547-m1

काफी मुश्किलों के बाद रिलीज हुई पद्मावत

काफी वक्त से लड़ाई लड़ रहे इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने आखिरकार विजय पा ही ली. हालांकि अब भी देश के कई हिस्सों में करणी सेना इस फिल्म का विरोध कर ही रही है. लेकिन इस वीडियो को पब्लिकली करना काफी हैरान करने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi