S M L

Shocking: राम गोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल, लेकिन क्यों? जानिए पूरी खबर

रामगोपाल वर्मा एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Feb 22, 2018 09:47 PM IST

0
Shocking: राम गोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल, लेकिन क्यों? जानिए पूरी खबर

निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. रामू पर होटल में पॉर्न फिल्म शूट करने का आरोप लगा है. उनकी आने वाली फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके बेहद बोल्ड सीन्स की वजह से महिला संगठन ने आपत्ति जताई है.

रामू पर फिर लगा आरोप

रामगोपाल वर्मा एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उनकी इस फिल्म में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के जरिए दिए गए बोल्ड सीन्स पर महिला संगठन ने आपत्ति जताई है. हैदराबाद में अश्लीलता और महिलाओं का अपमान करने को लेकर एक शिकायत दर्ज करवाई गई है. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, अगर ग्रेट आंध्रा की रिपोर्ट सही पाई जाती है तो राम गोपाल वर्मा को जेल जानी पड़ सकती है. दरअसल, एक समाजसेवी ने कथित तौर पर ये दावा किया है कि उसके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि रामू ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में ही की है न कि यूरोप में. हालांकि रामू इस फिल्म के यूरोप में फिल्माए जाने की बात कह रहे हैं.

शूटिंग के लिए भारत आई थीं मिया

ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि इस समाजसेवी के पास कुछ ऐसी तस्वीरें हैं जो उसके दावे को और पुख्ता करती हैं कि मिया इस फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई थीं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में रामू के टॉलीवुड के कुछ दोस्त भी दिखाई दे चुके हैं. भारत में अश्लील फिल्म शूट करने पर कार्रवाई होती है और जिस होटल में इसकी शूटिंग की गई उसके स्टाफ को भी इस मामले में सजा हो सकती है.

रामगोपाल वर्मा ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है कि, ‘लोग मुझे अपमानजनक बातें कहकर दोष दे रहे हैं, वे मुझे पागल, साइको और आतंकवादी बता रहे हैं. वे कह रहे हैं कि मुझे गोली मार देनी चाहिए. खैर, मेरे वकील जरूरी कानूनी कार्रवाई शुरू कर रहे हैं. आगे से मैं जांच और इस मामले के बारे में नहीं बोलूंगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi