S M L

Shocking: अब सिंगर-एक्टर दिलजीत के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज, आखिर क्या है मामला?

दिलजीत दोसांझ ने सिख धर्म के सिद्धांतों की खिलाफत की है

Updated On: Feb 22, 2018 10:18 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब सिंगर-एक्टर दिलजीत के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज, आखिर क्या है मामला?

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके गाए गए गाने ‘पैंट में गन’ को लेकर विरोध किया जा रहा है. दिलजीत और फिल्म के बाकी मेंबर्स के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

दिलजीत पर हुई एफआईआर दर्ज

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पर ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में गाए गए गाने ‘पैंट में गन’ को लेकर एक एफआईआर पुलिस में दर्ज कराई गई है. इस गाने का जमकर विरोध किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सिख समुदाय के लोगों ने अमृतसर और मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने दिलजीत पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने सिख समुदाय का होते हुए भी ऐसा गाना गाकर अपनी बिरादरी का अपमान किया है. सिख समुदाय के ही जसजीत सिंह नाम के एक शख्स ने अपनी एफआईआर में ये आरोप लगाया है कि गन शब्द का इस्तेमाल किए जाने से उनके समुदाय के लोग बेहद खफा हैं क्योंकि सिख लोग अपने साथ गन नहीं बल्कि कटार रखते हैं. दिलजीत ने इस गाने को गाकर और इस पर परफॉर्म कर सिख धर्म के सिद्धांतों की खिलाफत की है.

नहीं हुई है अब तक कोई भी कार्रवाई

हालांकि इस मामले में अभी तक दिलजीत पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है. दिलजीत की ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और उम्मीद की जा रही है कि इस मामले के उजागर होने के बाद दिलजीत की इस फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस फिल्म को चक्री टोलेती ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म पहली 3डी कॉमेडी फिल्म होगी. ये फिल्म कई बड़े सितारों से सजी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi