S M L

Shocking: एक बार फिर विवादों में आया शिल्पा शेट्टी का परिवार, इस बिजनेसमैन ने भेजा समन

परहद आमरा पेशे से एक मोबाइल एजेंसी के मालिक हैं

Updated On: Jan 25, 2019 11:54 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: एक बार फिर विवादों में आया शिल्पा शेट्टी का परिवार, इस बिजनेसमैन ने भेजा समन

शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से अपने परिवार को लेकर इन दिनों विवादों में हैं. दरअसल, परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा और बहन शमिता को लोन न चुका पाने की सूरत में कोर्ट से समन भेजा है. बता दें कि, परहद आमरा पेशे से एक मोबाइल एजेंसी के मालिक हैं.

शिल्पा शेट्टी की मां-बहन को समन

परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा और शमिता को लोन न चुका पाने की सूरत में कोर्ट के जरिए समन भेजा है. दरअसल, जब शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी जिंदा थे तब परहद आमरा के साथ उनके रिश्ते बहुत ही अच्छे थे. उन्होंने बिजनेस के लिए सुरेंद्र शेट्टी को 21 लाख रुपए दिए थे. उन्हें दिए गए रुपए साल 2017 में परहद आमरा को वापस करने थे लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए. अब परहद आमरा ने शिल्पा की मां और बहन को कोर्ट में खींचा है. परहद आमरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘सुरेंद्र शेट्टी ने निधन से पहले बिजनेस के लिए मुझसे 21 लाख रुपए लिए थे और पैसे लौटाने का वादा भी किया था. वो इंट्रेस्ट के साथ मेरे पूरे पैसे जनवरी 2017 तक लौटाने वाले थे. जब इस मामले में उनके परिवार को बताया गया तो उन्होंने इस पूरे मामले को झूठा बताया. इसके बाद न चाहते हुए भी आमरा को पुलिस में शिकायत दर्ज करनी पड़ी. कोर्ट ने अब इस पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए शिल्पा शेट्टी के परिवार को 29 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया है.’

तीन इंस्टॉलमेंट में दिए थे पैसे

मिड-डे के मुताबिक, आमरा ने पुलिस में दर्ज की अपनी शिकायत में कहा है कि सुरेंद्र को उन्होंने तीन इंस्लमेंट में पैसे दिए थे. उन्होंने पहली किश्त 8 लाख रुपए 20 अगस्त को दी थी. 5 सितंबर 2015 को उन्होंने दूसरी किश्त 5 लाख रुपए की दी थी. कंपनी के फंड से निकालकर उन्होंने ये पैसे सुरेंद्र को दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi