S M L

85 साल की उम्र में अजय देवगन की फिल्म से कर रही हैं डेब्यू, जानिए कौन हैं वो?

अजय देवगन ने भी उन्हें अपनी तरफ से काफी मदद की

Arbind Verma Updated On: Mar 05, 2018 06:03 PM IST

0
85 साल की उम्र में अजय देवगन की फिल्म से कर रही हैं डेब्यू, जानिए कौन हैं वो?

अब एक ऐसी खबर जो सुनने में थोड़ी अटपटी लग सकती है लेकिन है बिल्कुल सच. अजय देवगन के साथ 85 साल की उम्र में एक महिला डेब्यू कर रही हैं. है न थोड़ी अजीब बात! यूपी की रहने वाली 85 साल की पुष्पा जोशी अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में काम करने वाली हैं.

रेड से कर रही हैं पुष्पा जोशी डेब्यू

लखनऊ की रहने वाली 85 साल की पुष्पा जोशी, अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ये पहली बार है जब वो कैमरा फेस कर रही हैं. इस फिल्म में वो सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभा रही हैं. वो सेट पर वक्त की बड़ी ही पाबंद दिखाई दीं. उन्होंने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया. अजय देवगन ने भी उन्हें अपनी तरफ से काफी मदद की.

raid

सेंस ऑफ ह्यूमर है कमाल का

इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा कि, ‘पुष्पा जोशी सेट पर हर किसी की प्रिय थीं. हर कोई उनके साथ वक्त गुजारना चाहता था क्योंकि वो बहुत ही चार्मिंग हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. वो वैसे तो 85 साल की हैं लेकिन पूरी तरह से अपने काम को लेकर प्रोफेशनल हैं. उन्हें अपनी लाइनें बखूबी याद रहती हैं. वो हर वक्त मुस्कुराती रहती हैं और ऊर्जा से सराबोर रहती हैं. उनके साथ काम करने में वाकई बहुत मजा आया.’ अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ 16 मार्च को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi