S M L

#MeToo अभियान को लेकर अमिताभ ने जन्मदिन पर तोड़ी चुप्पी, महिलाओं को दिया संदेश

अमिताभ बच्चन ने कहा '' हमें बचपन से ही हमारे बच्चों की प्राथमिक शिक्षा के दौरान उन्हें इन सारी बातों के बारे में बताना होगा. जिससे उन्हें आगे ऐसी घटनाओं पर वो तुरंत एक्शन ले सके ''

Updated On: Oct 11, 2018 05:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo अभियान को लेकर अमिताभ ने जन्मदिन पर तोड़ी चुप्पी, महिलाओं को दिया संदेश

बॉलीवुड इडस्ट्री में इन दिनों #MeToo अभियान जोरों पर हैं. जहां महिलाएं इस अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. ऐसे में इस अभियान को बॉलीवुड का खूब सपोर्ट मिल रहा है. आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस #MeToo अभियान को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई से खास बातचीत की है.

अमिताभ बच्चन ने कहा '' किसी भी महिला के साथ किसी भी तरह कि बदतमीजी को सहन नहीं करना चाहिए. ऐसी घटनाओं को तुरंत सबके सामने लाकर पेश करना बहुत जरूरी है. इसके बाद इसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए.'' अमिताभ बच्चन ने इस बात को अपने ट्विटर पर एक इंटरव्यू के दौरान पोस्ट किया है.

वहीं अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा '' हमें बचपन से ही हमारे बच्चों की प्राथमिक शिक्षा के दौरान उन्हें इन सारी बातों के बारे में बताना होगा. जिससे उन्हें आगे ऐसी घटनाओं पर वो तुरंत एक्शन ले सके ''

[ यह भी पढ़ें : Buzz : कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, आलिया और सलमान की इन चीजों को चुराना चाहतीं हूं ]

अमिताभ बच्चन के घर के आज बड़ा ही खुशी का माहौल है. जहां अमिताभ के फैन्स उनसे मिलने पहुंचे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स के साथ मुलाकात भी की है. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने इन दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi