S M L

आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ‍ हिंदोस्‍तान' से '2.0' के मेकर्स ने लिया ये बड़ा सबक, किया यह बड़ा काम

अक्षय कुमार और रजनीकांत की ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Updated On: Nov 27, 2018 05:40 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ‍ हिंदोस्‍तान' से '2.0' के मेकर्स ने लिया ये बड़ा सबक, किया यह बड़ा काम

आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की धमाकेदार में कमाई अचानक ब्रेक लगने से हर कोई हैरान है. हालांकि इस फिल्‍म को ना तो दर्शकों से अच्‍छे रिव्‍यू मिले है और ना ही क्र‍िटिक्‍स से, जिसके चलते यह फिल्‍म रिलीज के चार दिन बाद ही बॉक्‍स ऑफिस से मुंह के बल गिर गई है. वहीं इसकी वजह फिल्‍म को लंबा होना भी बताया जा रहा है. वहीं आमिर की इस फिल्‍म से सबक सीखते हुए '2.0' के मेकर्स ने एक नया फैसला किया है.

आपको बता दें कि शंकर के निर्देशन में बनी '2.0' को दो घंटा 28 मिनट के रनिंग टाइम के साथ पास कर दिया गया है. ब्रिटिश सेंसर में ये भी 146 मिनट 39 सेकेंड यानि दो घंटा, 26 मिनट और 39 सेकेंड के साथ 12 A का सर्टिफिकेट दे दिया है. वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म '2.0' की पांच घंटे के रॉ फुटेज की शूटिंग की गई थी और उसे काट कर ढ़ाई घंटे से कम कर दिया गया है. सूत्रों की माने तो इसकी वजह आमिर खान की फिल्‍म का पिटना बताया जा रहा है.

(यह भी पढ़ें : Video: रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' का पहला गाना 'तू ही रे' हुआ रिलीज, देखें शानदार)

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिलेगा आपको बता दें कि, रजनीकांत और अक्षय की इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के वीएफएक्स पर ढेर सारा रुपया खर्च किया गया है. ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi