S M L

डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी के गुरुग्राम में फ्लैट बिकना शुरू, पहले सौ ग्राहकों के मिलेगा अमेरिका आने का मौका

पहले 100 ग्राहकों को कंपनी अमेरिका की यात्रा का मौका देगी, जहां डोनाल्ड ट्रंप जूनियर उनका स्वागत करेंगे

Updated On: Jan 11, 2018 07:14 PM IST

FP Staff

0
डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी के गुरुग्राम में फ्लैट बिकना शुरू, पहले सौ ग्राहकों के मिलेगा अमेरिका आने का मौका

गुरुग्राम के ट्रंप टावर में बिक्री प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. बुधवार को पहले दिन 150 करोड़ रुपए के 20 फ्लैट बिके. यह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की कंपनी है.

एमथ्रीएम इंडिया कंपनी के हवाले से दी गई जानकारी के मुताबिक ट्रंप टावर ने एमथ्रीएम और ट्रिबेका डेवलपर्स के साथ गठजोड़ किया है. बुधवार को तीनों कंपनियों ने मिलकर अपने हाउसिंग प्रोजेक्ट को लांच किया. यह प्रोजेक्ट गुरूग्राम के गोल्फ कोर्स रोड में चल रहा है.

ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ब्रांड लाइसेंस के तहत कुल 250 अत्याधुनिक और लग्जरी फ्लैट्स का निर्माण होना है. इसके माध्यम से कंपनी का 2500 करोड़ रुपए कमाने का लक्ष्य है. एमथ्रीएम इंडिया के मुताबिक इस प्रोजेक्ट में कुल 1200 करोड़ रुपए का निवेश किया गया है.

पहले 100 खरीदार को मिलेगा जूनियर ट्रंप से मिलने का मौका 

इसमें पहले चरण तीन या चार बेडरूम वाले फ्लैट्स की बिक्री की जाएगी. इनकी कीमत पांच से दस करोड़ रुपए के बीच होगी. पहले 100 ग्राहकों को कंपनी अमेरिका की यात्रा का मौका देगी जहां डोनाल्ड ट्रंप जूनियर उनका स्वागत करेंगे.

टावर्स का निर्माण कार्य मार्च में शुरू होगा और यह परियोजना पांच साल में पूरी होगी. प्रत्येक टॉवर 50 मंजिल का होगा. प्रत्येक घर खरीदार को प्राइवेट लिफ्ट की सुविधा दी जाएगी और प्रत्येक तीसरे तल पर 22 फुट की ऊंचाई वाला लिविंग रूम दिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi