S M L

आखिरी आधे घंटे में यस बैंक के कारण बाजार में बनी बढ़त, सेंसेक्स-निफ्टी हरे निशान पर बंद

कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन शेयर बाजार दबाव में देखा गया है. हालांकि दिन के आखिर में सेंसेक्स और निफ्टी हरे निशान पर बंद हुए.

Updated On: Jan 24, 2019 04:22 PM IST

FP Staff

0
आखिरी आधे घंटे में यस बैंक के कारण बाजार में बनी बढ़त, सेंसेक्स-निफ्टी हरे निशान पर बंद

कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन शेयर बाजार दबाव में देखा गया है. हालांकि दिन के आखिर में सेंसेक्स और निफ्टी हरे निशान पर बंद हुए. दरअसल, आखिर कुछ पलों में यस बैंक में हलचल देखी गई, जिसके कारण बाजार में बढ़त बनी.

गुरुवार को सेंसेक्स 86.63 अंक यानी 0.24 फीसदी चढ़कर 36195.10 पर बंद हुआ. तो वहीं निफ्टी 18.30 अंक यानी 0.17 फीसदी बढ़कर 10849.80 अंक पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी के टॉप गेनर्स में यस बैंक, रिलायंस, टीसीएस, जेएसडब्ल्यू स्टील और टेक महींद्रा रहे. दूसरी तरफ निफ्टी के टॉप लूजर्स में भारती इंफ्राटेल, टाटा मोटर्स, यूपीएल, सन फार्मा और सिपला रहे.

गुरुवार को बाजार बंद होने के आखिरी आधे घंटे में यस बैंक में बड़ा मूवमेंट देखने को मिला. दिनभर यस बैंक 193-194 के आंकड़े में कारोबार करता रहा लेकिन आखिरी आधे घंटे में यस बैंक में तेजी देखी गई और यस बैंक का शेयर बीएसई में 234.90 के दिन के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया. आज का इसका न्यूतम 189.10 स्तर रहा. वहीं बीएसई में 213.85 पर यस बैंक ने क्लोजिंग दी.

दरअसल, यस बैंक में ये उछाल रवनीत गिल के यस बैंक के नए एमडी और सीईओ होने के बाद देखा गया. रवनीत गिल यस बैंक में राणा कपूर की जगह लेेंगे. आरबीआई ने इसकी मंजूरी दे दी है. गिल 1 मार्च तक पद संभाल लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi