S M L

चार दिन की तेजी के बाद शेयर बाजार लुढ़का, एशियाई बाजारों के नकारात्मक संकेत से गिरावट

कच्चे तेल के भाव में मजबूती देखने को मिली है. वहीं ऑयल मार्केटिंग कंपनियों, पेंट और एविएशन शेयरों में दबाव देखने को मिला.

Updated On: Jan 10, 2019 04:45 PM IST

FP Staff

0
चार दिन की तेजी के बाद शेयर बाजार लुढ़का, एशियाई बाजारों के नकारात्मक संकेत से गिरावट

लगातार चार दिनों की तेजी के बाद कोराबारी सप्ताह के चौथे दिन शेयर बाजार में गिरावट देखी गई. सेंसेक्स और निफ्टी पूरे दिन के कारोबार में दबाव में रहे और आखिर में लाल निशान पर बंद हुए. बाजार में आज बिकवाली का बोलबाला रहा. साथ ही वीकली एक्यपायरी के दिन निफ्टी बैंक में भी गिरावट दर्ज की गई. बैंकिंग सेक्टर में दबाव और एशियाई बाजारों के नकारात्मक संकेतों के कारण बाजार में गिरावट देखी गई.

गुरुवार के दिन सेंसेक्स 106.41 अंक यानी 0.29 फीसदी की गिरावट के साथ 36106.50 अंक पर बंद हुआ. वहीं दूसरी ओर निफ्टी 33.55 अंक यानी 0.31 फीसदी लुढ़का और 10821.60 पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी के टॉप गेनर्स में टाटा मोटर्स, टाइटन कंपनी, आयशर मोटर्स, यूपीएल और एनटीपीसी रहे. साथ ही निफ्टी के टॉप लूजर्स में एचपीसीएल, इंडसइंड बैंक, भारती इंफ्राटेल, ग्रासिम और आईओसी रहे.

कच्चे तेल के भाव में मजबूती देखने को मिली है. वहीं ऑयल मार्केटिंग कंपनियों, पेंट और एविएशन शेयरों में गुरुवार के दिन दबाव देखने को मिला है. एशियाई बाजारों के नकारात्मक संकेतों और बैंकिंग शेयरों में बिकवाली से घरेलू बाजार में लगातार चार दिनों की तेजी पर ब्रेक लग गया. इंडसइंड बैंक, कोटक बैंक, फेडरल बैंक, एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक और भारतीय स्टेट बैंक के शेयर 2.36 प्रतिशत तक गिर गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi