S M L

JioTV पर फ्री में देख सकते हैं 626 टीवी चैनल, जानिए कैसे?

रिलाइंस जियो यूजर्स फ्री 626 टीवी चैनल देख सकते हैं. इसमें इंटरटेनमेंट, न्यूज़ चैनल भी शामिल हैं

Updated On: Jan 16, 2019 02:42 PM IST

FP Staff

0
JioTV पर फ्री में देख सकते हैं 626 टीवी चैनल, जानिए कैसे?

रिलाइंस जियो अपने यूजर्स को सभी ऐप फ्री में इस्तेमाल करने की छूट देता है, लेकिन अब जियो यूजर्स फ्री टीवी भी देख सकते हैं, वो भी एक या दो चैनल नहीं पूरे 626 लाइव टीवी चैनल बिल्कुल मुफ्त.

टेलीकॉम टॉक के मुताबिक, रिलाइंस जियो यूजर्स फ्री 626 टीवी चैनल देख सकते हैं. इसमें इंटरटेनमेंट, न्यूज़ चैनल भी शामिल हैं. 626 चैनल में 197 न्यूज़ चैनल और 123 इंटरटेनमेंट चैनल हैं. इसके अलावा, 54 धार्मिक और 49 एजुकेशनल चैनल हैं. साथ में, 35 इंफोटेनमेंट, 27 बच्चों के लिए, 10 लाइफस्टाइल और 8 बिजनेस न्यूज़ चैनल शामिल हैं.

साथ ही भाषा का भी इस ऐप में खास ध्यान रखा गया है. यहां हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, पंजाबी, गुजराती आदि भाषाओं में चैनल उपलब्ध हैं. 46 अंग्रेजी एचडी, 32 हिंदी एचडी चैनल भी रिलाइंस जियोटीवी ऐप पर चैनल उपलब्ध हैं.

अभी रिलाइंस जियो टीवी ऐप एंड्रॉयड के लिए उपलब्ध है और ये रिलाइंस जियो सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री है. ये चैनल इसी ऐप पर मौजूद हैं. हाल ही में जियो ने स्टार इंडिया, सोनी पिक्चर नेटवर्क और सन टीवी नेटवर्क के साथ पार्टनरशिप की है. ये चैनल भी जियो टीवी ऐप पर मौजूद है.

देसी-विदेशी फिल्मों को लेकर पूरी तरह समर्पित जियो सिनेमा पर अब डिज्नी फैंस के लिए अलग से ट्रीट है. अब इस ऐप पर आपको डिज्नी की फिल्मों और हर तरह का कंटेंट एक अलग से सेक्शन में मिलेगा. यानी जियो सिनेमा पर डिज्नी को एक अलग जगह दी जा रही है.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi