S M L

ICICI बैंक के साथ मिलकर JIO अपने ग्राहकों को दे रहा ये खास ऑफर

इस ऑफर के तहत जियो पोस्टपेड के सब्सक्राइबर सात पोस्टपेड बिल पर डिस्काउंट पाएंगे और उन्हें कैशबैक भी मिलेगा.

Updated On: Aug 19, 2018 06:21 PM IST

FP Staff

0
ICICI बैंक के साथ मिलकर JIO अपने ग्राहकों को दे रहा ये खास ऑफर

आईसीआईसीआई बैंक के साथ मिलकर रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 2 महीने के लिए फ्री पोस्टपेड सर्विस दे रहा है. यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए हैं जिनके पास आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है.

जो जियो ग्राहक इस ऑफर में रुचि रखते हैं उन्हें माईजियो एप के जरिए आवेदन करना होगा. इस ऑफर के तहत जियो पोस्टपेड के सब्सक्राइबर सात पोस्टपेड बिल पर डिस्काउंट पाएंगे और उन्हें कैशबैक भी मिलेगा.

जियो पोस्टपेड के सब्सक्राइबर्स को 6 महीने के लिए पे करना होगा जिसके बाद बैंक आए हुए बिलों पर डिस्काउंट देगा. अगर यूजर 12 महीने के लिए पे करता है तो जियो और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड अकाउंट में कैशबैक देगा. जियो के ग्राहकों को पोस्टपेड ऑफर का लाभ उठाने के लिए 'आटो पे' के ऑप्शन के लिए साइन अप करना होगा.

इन ऑफर्स के लिए यूजर्स को माई जियो एप में जाकर जियो पे ऑफ्शन पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद एप यूजर से पेमेंट की जानकारियां मांगेगा. जियो पोस्टपेड यूजर को जियो आटो पे पर जाकर क्रेडिट कार्ड को सिलेक्ट करना होगा.

इस पूरे प्रोसेस के बाद ऐप कनफर्मेशन देगा. बता दें कि जियो के प्लान 199 रुपए से शुरू होते हैं जिसमें अनलिमिटेड कालिंग, 25 जीबी 4जी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा प्रतिदिन मिलती है.

(फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi