S M L

रिलायंस जियो का ऑफर: इंटरनेशनल कॉल करें सिर्फ 50 पैसे/मिनट

रिलायंस जियो का नया प्लान 15 मई से पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा

Updated On: May 10, 2018 07:15 PM IST

FP Staff

0
रिलायंस जियो का ऑफर: इंटरनेशनल कॉल करें सिर्फ 50 पैसे/मिनट
Loading...

रिलायंस जियो अपने उन ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है, जो इंटरनेशनल कॉल करना चाहते हैं. कंपनी का नया प्लान 15 मई से अवलेबल होगा. इसके अलावा कंपनी ने इंटरनेशनल कॉलिंग और इंटरनेशनल रोमिंग ऑफर भी पेश किया है. इसके कुछ नए जियो पोस्टपेड प्लान का हिस्सा है. इस प्लान के तहत एक महीने का रेंटल 199 रुपए है. इस प्लान में इंटरनेशनल कॉल सिर्फ 50 पैसे प्रति मिनट और इंटरनेशनल रोमिंग 2 रुपए प्रति मिनट से शुरू होगी.

इसमें ग्राहकों को अपने नंबर पर इंटरनेशनल सर्विस शुरू करने के लिए कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट करने की जरूरत नहीं है. इंटरनेशनल कॉलिंग प्लान के तहत जियो के कस्टमर्स को अमेरिका या कनाडा में 50 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कॉल कर सकते हैं. वहीं बांग्लादेश, चीन, फ्रांस और यूके में कॉल करने के लिए उन्हें प्रति मिनट 2 रुपए खर्च करना होगा. इजरायल, नाइजीरिया, सऊदी अरब, स्पेन, स्वीडेन और दूसरे देशों में एक मिनट बात करने पर 6 रुपए प्रति मिनट खर्च करना होगा.

अगर रोमिंग की बात करें तो जियो के कस्टमर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग 2 रुपए प्रति मिनट से शुरू होगा. इसके लिए कोई पैक नहीं लेना होगा. यह रेट वॉयस (प्रति मिनट), डेटा (प्रति एमबी) और एसएमएस (प्रति एसएमएस) के हिसाब से लगेगा. जिन देशों में रोमिंग की यह दर लागू होगी उनमें यूएसए, यूएई, न्यूजीलैंड, स्विट्जरलैंड, सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, इटली, श्रीलंका और दूसरे देश शामिल हैं. मिस्र, चीन, ब्राजील, स्पेन और ताइवान जैसे देशों में अगर ये सुविधाएं चाहिए तो हर सर्विस के लिए 10 रुपए चुकाने होंगे.

(डिसक्लोजर: फ़र्स्टपोस्ट हिंदी नेटवर्क 18 का हिस्सा है, जिसका स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पास है)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi