S M L

हार्ले डेविडसन लाएगा 250 सीसी की बाइक, राजीव बजाज ने कहा- महत्वहीन फैसला

बजाज भारत में केटीएम ब्रांड का भी मालिक है और भारत में इसकी अच्छी ग्रोथ दर्ज की गई है. हार्ले डेविडसन ने एशियन मार्केट में 275 मिलियन डॉलर का निवेश करने की घोषणा की है

FP Staff Updated On: Aug 01, 2018 04:58 PM IST

0
हार्ले डेविडसन लाएगा 250 सीसी की बाइक, राजीव बजाज ने कहा- महत्वहीन फैसला

अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता हार्ले डेविडसन ने भारतीय बाजार के लिए नए मॉडल लाने का फैसला किया है और कंपनी अगले 3-4 साल में 250-500 सीसी में नई बाइक लाने पर निवेश कर रही है. इसे भारतीय बाइक निर्माता राजीव बजाज अपने लिए एक चुनौती नहीं मानते हैं और हार्ले डेविडसन को भारत में महत्वहीन कहा है.

सीएनबीसी टीवी18 को दिए इंटरव्यू में राजीव बजाज ने कहा कि हमें कोई भी कंपीटीटर परेशान नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि हमें अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है. राजीव बजाज ने कहा 'मेरे लिए, बिल्कुल साफ है, बड़ी मोटरसाइकिल के रूप में हार्ले अच्छी है. 250 सीसी में यह कोई खास नहीं होगी और हम इससे बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं.'

बजाज ऑटो ने जुलाई 2018 में 2.01 लाख यूनिट बेचकर अपने व्यवसाय में 22 प्रतिशत की ग्रोथ का दावा किया है. बजाज भारत में केटीएम ब्रांड का भी मालिक है और भारत में इसकी अच्छी ग्रोथ दर्ज की गई है. हार्ले डेविडसन ने एशियन मार्केट में 275 मिलियन डॉलर का निवेश करने की घोषणा की है.

बजाज-केटीएम, टीवीएस-बीएमडब्ल्यू और अब हार्ले डेविडसन भारतीय बाजार में आ रहा है. कंपनी का कहना है कि देश में बहुत सारे ग्रोथ के असर हैं. राजीव बजाज ने यह भी कहा कि हार्ले भी बजाज और ट्रंफ की तर्ज पर भारतीय बाजार में अपने पार्टनर के साथ दस्तक देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi