S M L

कतर एयरवेज @20: भारतीय यात्रियों के लिए सस्ते में उड़ने का ऑफर

एयरवेज अपने इकोनॉमी क्लास में 40% तक और बिजनेस क्लास में 30% तक की छूट देगा. यह ऑफर 4 अक्टूबर से 25 दिसंबर 2017 तक लागू रहेगा

Updated On: Oct 04, 2017 05:35 PM IST

Bhasha

0
कतर एयरवेज @20: भारतीय यात्रियों के लिए सस्ते में उड़ने का ऑफर

कतर एयरवेज ने अपनी 20वीं वर्षगांठ पर भारतीय यात्रियों के लिए विशेष पेशकश की है. इस खास पेशकश के तहत 20-‘ईजी वीजा’ डेस्टिनेशन के लिए किराए में छूट दी जाएगी.

कंपनी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि इस पेशकश के तहत भारतीय यात्री वीजा के लिए ऑनलाइन आवेदन देने, पहुंचने पर वीजा (वीजा ऑन अराइवल) और चुनिंदा मामलों में बिना वीजा के आगमन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा उन्हें किराए में इकोनॉमी क्लास में 40 फीसदी तक और बिजनेस क्लास में 30 फीसदी तक की छूट दी जाएगी. यह ऑफर बुधवार 4 अक्टूबर से 25 दिसंबर 2017 तक लागू रहेगा.

कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक (भारतीय उपमहाद्वीप) नवीन चावला ने कहा, ‘हम भारतीय यात्रियों को यह पेशकश कर काफी उत्साहित हैं. यह पेशकश हमारी 20वीं वर्षगांठ के मौके पर उन्हें 20 शानदार जगहों की यात्रा कम किराये पर करने की सुविधा देता है.’

कतर एयरवेज ने जिन 20 जगहों में यह खास पेशकर ऑफर की है उनमें अम्मान, बाकू, बेरूत, बेलग्रेड, बुखारेस्ट, दोहा, कीव, मालदीव, मापुतो, नैरोबी, प्राग, सराजेवो, सेशल्स, सोफिया, स्कोप्ज, त्बलिसी, वर्साय, येरेवां, जागरेब और जंजीबार शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi