S M L

आज फिर बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमतें, लेकिन इससे मंत्री को क्या फर्क पड़ता है!

एक तरफ जहां पेट्रोल और डीजल की आसमान छू रही कीमतें जनता के लिए परेशानी का सबब बन गई हैं, वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय सामाजिक न्याय एंव आधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले इन सबसे बेफिक्र हैं

Updated On: Sep 16, 2018 10:23 AM IST

FP Staff

0
आज फिर बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमतें, लेकिन इससे मंत्री को क्या फर्क पड़ता है!

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में निरंतर बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. कीमतों में इजाफे का यह सिलसिला आज यानी रविवार को भी नहीं रूका. पेट्रोल 28 पैसे महंगा हुआ है, जबकि डीजल के दाम 18 पैसे प्रति लीटर बढ़े हैं.

रविवार को दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 81.91 रुपए जबकि डीजल 73.72 रुपए हो गया है. वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल के दाम अब 89.29 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं. जबकि डीजल यहां 78.26 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है.

इस बीत देश की जनता जहां तेल की मार से कराह रही है वहीं नरेंद्र मोदी सरकार में सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले इससे बेपरवाह बने हुए हैं. शनिवार को उनसे पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेफिक्र अंदाज में कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े या घटे उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

अठावले ने कहा, 'मैं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से परेशान नहीं हूं. क्योंकि मैं मंत्री हूं इसलिए मुझे पेट्रोल और डीजल खरीदना नहीं पड़ता. मेरा मंत्री पद जाएगा तो मैं परेशान हो जाऊंगा. लेकिन जनता परेशान है. इसे समझ सकते हैं और कीमतें कम करने का दायित्व सरकार का है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi