S M L

अब उधार खरीदें पेट्रोल-डीजल, ये कंपनी लोन पर देगी फ्यूल

श्रीराम ट्रांसपॉर्ट फाइनेंस कंपनी (एसटीएफसी) अब हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HP) के पेट्रोल पंपों पर ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल भराने के लिए लोन देगी

Updated On: May 19, 2018 01:29 PM IST

FP Staff

0
अब उधार खरीदें पेट्रोल-डीजल, ये कंपनी लोन पर देगी फ्यूल

पेट्रोल-डीजल भरवाने वालों के लिए बड़ी खबर आई है. अब अगर आपके पास पेट्रोल-डीजल के लिए पैसे नहीं हैं तो आप लोन लेकर पेट्रोल-डीजल भरवा सकते है.

श्रीराम ट्रांसपॉर्ट फाइनेंस कंपनी (एसटीएफसी) अब हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HP) के पेट्रोल पंपों पर ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल भराने के लिए लोन उपलब्ध कराएगी. इसे डिजिटल आधार पर दिया जाएगा. इस संबंध में दोनों कंपनियों ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

एसटीएफसी ने एक बयान में बताया कि इस सुविधा से ग्राहक वाहन के लिए डीजल, पेट्रोल और लूब्रिकेंट को लोन पर खरीद सकते हैं. एसटीएफसी अभी वाणिज्य वाहन और टायर खरीदने के लिए लोन देता है. इस सुविधा से ग्राहकों के लिए कम लागत के वर्किंग कैपिटल सलूशन और ईंधन पर उनके खर्च की निगरानी करने में मदद मिलेगी.

कंपनी ने बताया कि यह फ्यूल फाइनेंस सर्विस एक कार्ड फ्री ट्रांजेक्‍शन की सविधा देगी. मतलब कंपनी इसके लिए न तो कोई कार्ड जारी करेगी और नही किसी तरह का कैश सॉल्‍यूशन देगी. इसमें पूरा लेनदेन नकदी और कार्ड रहित होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi