S M L

Paytm रक्षाबंधन सेल: राखी, मिठाइयां, चॉकलेट और गिफ्ट पर 50% से अधिक छूट, कैशबैक अलग

अब वो जमाना लद गया जब केवल भाई अपनी बहन को गिफ्ट दिया करते थे. अब बड़ी बहनें भी अपने भाई को रिटर्न गिफ्ट दिया करती हैं इसलिए पेटीएम मॉल के गिफ्ट सेक्शन में भी आपको दो विकल्प मिलेंगे- एक बहन के लिए और दूसरा भाई के लिए

Updated On: Aug 25, 2018 02:43 PM IST

FP Staff

0
Paytm रक्षाबंधन सेल:  राखी, मिठाइयां, चॉकलेट और गिफ्ट पर 50% से अधिक छूट, कैशबैक अलग

अब तक आपने रक्षाबंधन मनाने की पूरी तैयारी कर ली होगी. राखी, गिफ्ट मिठाई सब सेट हो चुका होगा, लेकिन अगर ऑफिस और कॉलेज की भागमभाग में अपनी बहन या भाई के लिए अभी तक कोई गिफ्ट नहीं खरीद सके हैं, या ये सोच रहे हैं कि कल ही खरीदेंगे तो बता दूं कि कल तो रविवार है. रविवार को ज्यादातर स्टोर बंद रहते हैं, गलती से एक दो खुले भी हों तो आपके मनपसंद की चीज मिलनी मुश्किल है.

पर आप परेशान ना हों. हमारा मकसद आपको परेशान करना नहीं, बल्कि इसका एक बेहतरीन समाधान बताना है.

पेटीएम मॉल का यह रक्षाबंधन सेल कब काम आएगा?

पेटीएम कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट पेटीएम मॉल पर रक्षाबंधन सेल चल रहा है. वो भी बीते दो दिनों से. यह सेल 26 अगस्त यानी कल तक जारी रहेगी. ऐसे में आप किफायती दाम पर गिफ्ट से लेकर डिजाइनर राखी यहां खरीद सकते हैं. पेटीएम ने एक अलग से रक्षाबंधन स्टोर की कैटेगरी बनाई है. जिसमें ग्राहक 50 प्रतिशत की छूट पर गिफ्ट खरीद सकते हैं.

Untitled design (3)

अब वो जमाना लद गया जब केवल भाई अपनी बहन को गिफ्ट दिया करते थे. अब बड़ी बहनें भी अपने भाई को रिटर्न गिफ्ट दिया करती हैं इसलिए गिफ्ट के सेक्शन में भी आपको दो विकल्प मिलेंगे- एक बहन के लिए और दूसरा भाई के लिए. ये गिफ्ट बड़े ही आकर्षक और डिजाइनर हैं. कॉम्बो पैक वाले गिफ्ट में आपको राखी और गिफ्ट दोनों मिल जाएंगे.

गिफ्ट ही नहीं मिठाइयां, चॉकलेट, आरती की थाली सब उपलब्ध है, वो भी डिस्काउंट पर

वहीं चॉकलेट और मिठाइयों पर भी कई तरह के ऑफर उपलब्ध हैं. जहां मिठाइयों पर खरीददारों को कैशबैक मिलेगा वहीं चॉकलेट पर 35 प्रतिशत की छूट मिल रही है.

Untitled design (4)

बात अगर आरती की थाली की करें तो यहां हर रेंज की थाली उपलब्ध है. यानी 99 रुपए से लेकर 2800 रुपए की चांदी की थाली तक.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi