S M L

Myntra के CEO अनंत नारायणन ने दिया इस्तीफा

कयास लगाए जा रहे हैं कि नारायणन अब कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Hotstar के साथ नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं

Updated On: Jan 14, 2019 07:30 PM IST

FP Staff

0
Myntra के CEO अनंत नारायणन ने दिया इस्तीफा

Myntra ने सोमवार को बताया कि उसके CEO अनंत नारायणन ने इस्तीफा दे दिया है. पिछले कई दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह इस्तीफा दे सकते हैं. मिंत्रा की पैरेंटल कंपनी Flipkart है. नारायणन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात की जानकारी दी है.

Myntra ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि नारायणन ने नई संभावनाओं की तलाश में कंपनी के CEO के पद को छोड़ने का निर्णय लिया है. अमर नगराम को Myntra और Jabong के हेड के रूप में नामित किया गया है. अमर अब Flipkart ग्रुप के CEO कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करेंगे.

कई महीनों पहले से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि Flipkart ग्रुप के सीईओ बिन्नी बंसल के कंपनी को छोड़ने के बाद नारायणन भी कंपनी छोड़ देंगे. उन्होंने इस्तीफा दे कर सोमवार को इन सभी अटकलों को सही साबित कर दिया.

इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक फिलहाल कयास लगाए जा रहे हैं कि नारायणन अब कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Hotstar के साथ नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी किसी ने नहीं की है.

सोमवार को Myntra ने अपने बयान में बताया कि अनंत ने फैशन ई-कॉमर्स के बाजार में कंपनी को नए आयामों तक पहुंचाने में अहम किरदार निभाया है. इसमें आगे कहा गया कि पिछले साढ़े तीन सालों में, नारायणन और मैनेजमेंट टीम ने कंपनी के लिए बेहतर नींव बनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi