S M L

दिवाली पर 'मारुति सुजुकी' का धमाल ऑफर, कारों पर मिल रहा 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट

मारुति की वेगनआर(पेट्रोल वर्जन) पर 55 हजार रुपए का डिस्काउंट और वेगनआर(सीएनजी) पर 60 हजार रुपए का डिस्काउंट और एएमटी वर्जन पर 65 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है

Updated On: Oct 30, 2018 04:43 PM IST

FP Staff

0
दिवाली पर 'मारुति सुजुकी' का धमाल ऑफर, कारों पर मिल रहा 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट
Loading...

दिवाली का त्यौहार नजदीक है. ऐसे में कार कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर दे रही हैं. एनडीटीवी के मुताबिक इसी ऑफर के तहत मारुति सुजुकी लगभग सभी मॉडल्स पर 7 हजार से लेकर 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है.

यह डिस्काउंट मारुति के पॉपुलर मॉडल्स अल्टो800 और के10, मारुति सुजुकी सेलेरियो, वेगनआर और हालही में लॉन्च हुई स्विफ्ट और डिजायर पर मिल रहा है. अल्टो800 पर 45 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें स्पेशल डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस भी शामिल है. वहीं अल्टो के10 पर 50 हजार रुपए और अल्टो के10 एएमटी पर 55 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

मारुति की वेगनआर(पेट्रोल वर्जन) पर 55 हजार रुपए का डिस्काउंट और वेगनआर(सीएनजी) पर 60 हजार रुपए का डिस्काउंट और एएमटी वर्जन पर 65 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

वहीं मारुति की सेलेरियो एलएक्सआई वर्जन पर 45 हजार रुपए, जेडएक्सआई वर्जन पर 55 हजार रुपए और एएमटी वर्जन पर 60 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. मारुति की इको पर 7 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

नई मारुति सुजुकी अर्टिगा 21 नवंबर 2018 को लॉन्च हो रही है इसलिए अभी अर्टिगा के जो मॉडल्स हैं, उन पर डिस्काउंट मिल रहा है. पेट्रोल वर्जन की कार पर 30 हजार रुपए और सीएनजी वर्जन पर 25 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं डीजल वर्जन पर 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट है.

मारुति के सबसे पॉपुलर मॉडल डिजायर के पेट्रोल वर्जन पर 25 हजार और डीजल पर 40 हजार रुपए का डिस्काउंट है. इसमें स्पेशल डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस भी शामिल है. वहीं स्विफ्ट के पेट्रोल वर्जन पर 25 हजार का डिस्काउंट और डीजल पर 35 हजार रुपए का डिस्काउंट है. इसलिए अगर आप मारुति की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह एक अच्छा मौका है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi