S M L

केएफसी जल्द लेकर आएगा 'वेजिटेरियन चिकेन'

केएफसी अब अपने ग्राहकों के लिए वेज फ्राइड चिकन लाने की योजना बना रहा है

Updated On: Jun 12, 2018 08:59 AM IST

FP Staff

0
केएफसी जल्द लेकर आएगा 'वेजिटेरियन चिकेन'

अगर आप शाकाहारी हैं और केफएसी जाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. केएफसी अब अपने ग्राहकों के लिए वेज फ्राइड चिकन लाने की योजना बना रहा है. न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक फिंगर लिकिंग और चिकन के लिए प्रसिद्ध केएफसी अब अपने ब्रिटेन के किचन में शाकाहारी मेन्यू भी रखेगा. 2019 तक इसे बाजार में लाने की संभावना जताई जा रही है.

केंटकी फ्राइड चिकन के शेफ वेज डिश के लिए रेसिपी तैयार कर रहे हैं. कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि यह हमारा टॉप सीक्रेट है, हम कई तरह के टेस्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो कंपनी 2019 तक बाजार में वेज का विकल्प लेकर आएगी.

वेजिटरियन को अट्रैक्ट करने की कोशिश

इससे शाकाहारी लोग भी केएफसी की तरफ आकर्षित होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक केएफसी लगातार अपने खाने में कैलोरी कम कर रही है, वेज का विकल्प लाना भी कैलोरी को कम करने का हिस्सा हो सकता है. खबर यह भी है कि केएफसी मीट की जगह कोई वेज खाना लाने की योजना बना रही है.

इसमें टोफू और सोया से बनी चीजें शामिल हो सकती हैं. इससे पहले मैकडोनल्ड भी अपने रेस्टोरेंट में सोये से बना मैकवेगन बर्गर लेकर आया था जिसे सबसे पहले स्वीडन और फिनलैंड में ग्राहकों के सामने पेश किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi