S M L

Jio-Saavn Merger: सभी Jio Users को मिलेगा Saavn Pro का 90 दिन का एक्सेस

सभी जियो प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 90 दिन की फ्री सावन प्रो सदस्यता भी उपलब्ध है

Updated On: Dec 04, 2018 05:33 PM IST

FP Staff

0
Jio-Saavn Merger: सभी Jio Users को मिलेगा Saavn Pro का 90 दिन का एक्सेस

इस साल मार्च में जियो ने घोषणा की थी कि वह म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म सावन को खरीद लेगा. यह डील अब पूर हो चुकी है. ios ऐप पर Saavn की ब्रांडिंग अब जियोसावन के नाम से हो गई है.

हालांकि Saavn app के अधिकांश डिजाइन एलीमेंट और सुविधाएं पहले जैसी ही हैं. एपल ऐप स्टोर पर Saavn app अब Jio-Saavn बन गया है. Saavn app के बावजूद जियो के फोन में जियो म्यूजिक का ऐप बना हुआ है. इस डील के बाद जियो के यूजर्स को प्रीमियम सावन प्रो का एक्सेस 90 दिनों के लिए मिला है.

सबके लिए फ्री ऑफर

एपल के ऐप स्टोर पर Jio Saavn app का वर्जन 6.1 सभी जियो यूजर्स के लिए फ्री है. इसके अलावा, जियो म्यूजिक यूजर्स नए ऐप पर अपनी व्यक्तिगत प्लेलिस्ट बनाने के साथ डाउनलोड भी कर सकते हैं. सभी जियो प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 90 दिन की फ्री सावन-प्रो सदस्यता भी उपलब्ध है.

ios पर मौजूदा सावन यूजर्स के लिए, ऐप का डिजाइन काफी हद तक पहले जैसा ही है. कंपनी का दावा है कि इसमें 45 मिलियन से ज्यादा गाने हैं. इनमें से कुछ एक्सक्लूसिव हैं. ऐप का फाइल साइज 79 MB है और यह सिर्फ आईओएस 8.0 और उसके बाद वाले आईफोन, आईपैड या आईपॉड टच पर ही चल सकता है. गैजेट 360 के मुताबिक यह ऐप अभी Google Play पर अपडेट नहीं हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi