S M L

Jio Offer: वनप्लस 6T और जियो का धांसू ऑफर, मिलेगा 5400 का इंस्टेंट कैशबैक

वन प्लस 6T और जियो के सभी यूजर्स के लिए शानदार 'Jio-OnePlus 6T अनलॉक द स्पीड ऑफर' आया है. अपनी तरह का यह पहला ऑफर है

Updated On: Oct 29, 2018 08:19 PM IST

FP Staff

0
Jio Offer: वनप्लस 6T और जियो का धांसू ऑफर, मिलेगा 5400 का इंस्टेंट कैशबैक
Loading...

जो भी लोग इस त्योहारी मौसम में नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं उनके लिए प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड वन प्लस और जियो एक शानदार ऑफर लेकर आकर है. मोबाइल कंपनी वन प्लस और जियो ने एक साझेदारी की घोषणा की है. इसके जरिए लोगों को बेहतर हाई स्पीड डेटा एक्सपीरियंस और वन प्लस, जियो के यूजर्स को कस्टमर फ्रेंडली ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा.

वन प्लस 6T और जियो के सभी यूजर्स के लिए शानदार 'Jio-OnePlus 6T अनलॉक द स्पीड ऑफर' आया है. अपनी तरह का यह पहला ऑफर है. इसमें यूजर्स को 299 रुपए का पहला प्रीपेड रिचार्ज कराने पर 5,400 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा.

जो भी लोग इस ऑफर का फायदा उठाएंगे, उन्हें यह कैशबैक 150 रुपए के 36 वाउचर्स के रूप में MyJio App में मिलेगा. कस्टमर्स इन वाउचर्स को 299 रुपए के रिचार्ज पर रिडीम करा सकेंगे, जिससे रिचार्ज की प्रभावी कीमत केवल 149 रुपए रह जाएगी. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, एसएमएस, जियो के प्रीमियम एप्लीकेशंस तक पहुंच के साथ साथ 28 दिन तक रोजाना 3जीबी 4G डेटा मिलेगा.

Jio-OnePlus 6T अनलॉक द स्पीड ऑफर, OnePlus 6T खरीदने वाले जियो के मौजूदा और सभी नए सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा. कस्टमर्स www.jio.com, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, MyJio स्टोर्स, Jio रिटेलर्स और MyJio app पर 299 रुपए के पहले प्रीपेड रिचार्ज के साथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा, OnePlus 6T, रिलायंस डिजिटल के स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

OnePlus 6T, 30 अक्टूबर 2018 को रात 8.30 बजे भारत में लॉन्च होगा. सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर OnePlus 6T की सेल 2 नवंबर 2018 से शुरू होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi