S M L

जियो: सिर्फ 49 रुपए में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग

जियो 11, 21, 51 और 101 रुपए की किफायती कीमतों पर डाटा ऐड-ऑन भी पेश कर रहा है

Updated On: Jan 25, 2018 08:31 PM IST

FP Staff

0
जियो: सिर्फ 49 रुपए में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग

रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (जियो) ने गुरुवार को घोषणा की कि यह गणतंत्र दिवस, भारत के 50 करोड़ फीचर फोन उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल फ्रीडम को प्राप्त करने के लिए जाना जाएगा. वर्तमान में, वे ना तो सबसे सस्ते 4 जी एलटीई स्मार्टफोन ले सकते हैं, और न ही 2 जी सेवाओं जैसे वॉयस और डाटा के लिए भारी भरकम शुल्क चुका सकते हैं. नतीजतन,  4 जी एलटीई कनेक्शन के अभाव में वे स्मार्टफोन और डिजिटल इको सिस्टम के लाभों से वंचित रह जाते हैं. यह डिजिटल डिसएमपावरमेंट और अन्याय अब समाप्त होना चाहिए.

पहला- कनेक्टिविटी: भारत जियो के नेटवर्क के साथ 2 जी इंटरनेट और वॉयस युग से डिजिटल लाइफ के युग में छलांग लगा रहा है. उम्मीद है इस साल जियो नेटवर्क भारत की 99% आबादी तक अपनी पहुंच बना लेगा. भारत में 4 जी कवरेज 2 जी कवरेज से अधिक होगी. उच्च गुणवत्ता और सस्ता डाटा आम आदमी की पहुंच के भीतर होगा.

दूसरा- किफायती डाटा: फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए टैरिफ अत्यधिक महंगे होते हैं, जबकि जियो के स्मार्टफोन उपभोक्ता मुफ्त वॉयस कॉलिंग और हाई स्पीड डाटा का सबसे सस्ती कीमतों पर इस्तेमाल कर रहे हैं. ऊंची शुल्क दरों के कारण ही फीचर फोन उपभोक्ता डाटा उपयोग करने के बारे में सोचता भी नहीं है. वीडियो कॉलिंग, मोबाइल वीडियो और मोबाइल एप्लिकेशन जैसी उन्नत डाटा सेवाओं का लाभ उठाना तो दूर की बात है. जियो ने सभी के लिए डाटा को किफायती बना दिया है.

यह गणतंत्र दिवस जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक और अभूतपूर्व योजना के लिए जाना जाएगा साथ ही यह हर भारतीय के लिए किफायती सेवाओं को भी सुनिश्चित करेगा. जियोफोन उपयोगकर्ता 28 दिन के लिए केवल 49 रुपए की कीमत पर मुफ्त वॉयस कॉल्स और असीमित डाटा (1 जीबी हाईस्पीड) का आनंद ले सकेंगे. जियो 11, 21, 51 और 101 रुपए की किफायती कीमतों पर डाटा ऐड-ऑन भी पेश कर रहा है.

तीसरा- किफायती डिवाइस: एंट्री लेवल स्मार्टफोन की कीमत भी 3,000 से 4,500 रुपए के बीच होती है. फीचर फोन उपभोक्ताओं के लिए यह कीमत ज्यादा है और इसी वजह से वह स्मार्टफोन पर अपग्रेड नही हो पाता. जब हम देशवासियों की इतनी बड़ी संख्या को देश में हो रही डिजिटल क्रांति में भाग लेने में असमर्थ पाते हैं, तो हम यूं ही खड़े नहीं रह सकते. यही वजह है कि हमने प्रभावी ढंग से निःशुल्क जियोफोन ऑफर पेश किया है.

जियोफोन सिर्फ एक प्रोडक्ट नहीं है, यह एक आंदोलन की शुरुआत है. एक आंदोलन जहां हर भारतीय अपने सपनों को पूरा करेगा और सामूहिक रूप से भारत को फिर से वैश्विक नेतृत्व बनाएगा. आइए इस आंदोलन का हिस्सा बनिए और ऑफर खत्म होने से पहले निःशुल्क जियोफोन प्राप्त करिए.

जियोफोन आपके नजदीकी रिटेलर के पास उपलब्ध है साथ ही इसे MyJio App या Jio.com के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है.

JioPhone 26th January 2018-1

(डिस्क्लेमर: फ़र्स्टपोस्ट हिंदी, नेटवर्क 18 समूह का हिस्सा है. फ़र्स्टपोस्ट और अन्य डिजिटल, प्रिंट और टीवी चैनल नेटवर्क 18 के अंतर्गत आते हैं. नेटवर्क 18 का स्वामित्व और प्रबंधन रिलायंस इंडस्ट्रीज के हाथ में है.)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi