S M L

जेट एयरवेज 'उड़ान' के तहत दे रही 967 रुपए में हवाई सफर का मौका

जेट एयरवेज ने ‘उड़ान’ योजना के तहत अपनी उड़ानों के लिए 967 रुपए के शुरुआती किराए की पेशकश की है, ये उड़ानें अगले महीने शुरू होंगी

Updated On: May 15, 2018 05:49 PM IST

Bhasha

0
जेट एयरवेज 'उड़ान' के तहत दे रही 967 रुपए में हवाई सफर का मौका

निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने ‘उड़ान’ योजना के तहत अपनी उड़ानों के लिए 967 रुपए के शुरुआती किराए की पेशकश की है. कंपनी की ये उड़ानें अगले महीने से शुरू करने की योजना है.

कंपनी ने सोमवार को ही कहा कि वह सरकार की क्षेत्रीय वायु संपर्क योजना (उड़ान) के तहत उड़ानों का परिचालन 14 जून से करेगी. कंपनी की पहली उड़ान लखनऊ-इलाहाबाद-पटना मार्ग पर होगी.

जनवरी में दूसरे दौर की बोली में जेट एयरवेज को चार रूट मिले थे. लखनऊ - इलाहाबाद - पटना के साथ साथ कंपनी को नई दिल्ली - नासिक, नागपुर - इलाहाबाद - इंदौर व लखनऊ - बरेली - दिल्ली मार्ग मिला है.

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में इन मार्ग पर अपनी उड़ानों के शुरुआती किराए की घोषणा की. इसके तहत कंपनी ने ‘उड़ान’ के तहत लखनऊ- इलाहाबाद - पटना पर शुरुआती किराया 967 रुपए , पटना - इलाहाबाद - पटना पर 1216 रुपए, नागपुर - इलाहाबाद - नागपुर मार्ग पर 1690 रुपए, इंदौर - इलाहाबाद - इंदौर मार्ग पर 1914 रुपए रहेगा. दिल्ली - नासिक - दिल्ली मार्ग पर शुरुआती किराया 2,665 रुपए रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi