S M L

जेट एयरवेज ने की बेस फेयर में 30 प्रतिशत की कटौती, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट?

जेट एयरवेज ने हाल ही में मुंबई और दिल्ली से होने वाली अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 65 अतिरिक्त फेरों की घोषणा की है

Updated On: Dec 05, 2018 07:36 PM IST

Bhasha

0
जेट एयरवेज ने की बेस फेयर में 30 प्रतिशत की कटौती, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट?

निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सीमित अवधि की पेशकश के तहत अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय विमानन नेटवर्क के बेस फेयर में 30 प्रतिशत तक कमी की घोषणा की है.

एयरलाइन की ओर से प्रेस रिलीज में कहा गया है कि बुधवार से शुरू सात दिन की यह पेशकश बिजनेस और इकोनॉमी दोनों श्रेणियों की बुकिंग पर उपलब्ध होगी. जेट एयरवेज की साझीदार एयरलाइनों द्वारा परिचालित कुछ कोडशेयर उड़ानों में भी यह ऑफर लागू होगा.

उल्लेखनीय है कि विमानन ने हाल ही में मुंबई और दिल्ली से होने वाली अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 65 अतिरिक्त फेरों की घोषणा की है.

जेट एयरवेज ने बताया 'सेल के साथ, एयरलाइन बेस फेयर में 30 प्रतिशत डिस्काउंट का स्पेशल ऑफर दे रही है. यह ऑफर फ्रांस से वापस लौटने पर मिलेगा जो बिजनेस और इकोनॉमी क्लास में सफर करने पर मिलेगा. यह ऑफर जेट एयरवेज के पार्टनर एयर फ्रांस और रॉयल डच एयरलाइन पर भी मिलेगा.'

यह डिस्काउंट सिंगापुर से इंडिया आने वाली फ्लाइट पर भी लागू होगा. इसके साथ गल्फ, सार्क, लंदन, मेनचेस्टर और पेरिस की जेट एयरवेज फ्लाइट पर भी यह ऑफर लागू होगा. जो ग्राहक हॉन्ग कॉन्ग, सार्क, गल्फ, लंदन और पेरिस से भारत आएंगे उन्हें कंपनी की तरफ से बेस फेयर पर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi