S M L

सिक्का के आरोपों पर नारायणमूर्ति: सही समय पर दूंगा जवाब

प्रेस कॉन्फ्रेंस में को-चेयरमैन आर वेंकटेशन ने कहा कि हमने बहुत दुख के साथ विशाल सिक्का का इस्तीफा स्वीकार किया है

FP Staff Updated On: Aug 18, 2017 09:49 PM IST

0
सिक्का के आरोपों पर नारायणमूर्ति: सही समय पर दूंगा जवाब

इंफोसिस के एमडी और सीईओ के पद से विशाल सिक्का के इस्तीफे के बाद इन्फोसिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में को-चेयरमैन आर वेंकटेशन ने कहा कि हमने बहुत दुख के साथ विशाल सिक्का का इस्तीफा स्वीकार किया है. बोर्ड सिक्का के पद छोड़ने के कारण को पूरी तरह समझता है. मैंने कई बार कहा है कि विशाल को बोर्ड का पूरा समर्थन प्राप्त है. इसमें कोई शक नहीं कि विशाल सिक्का अद्भुत शख्स हैं.

वहीं कंपनी के नए सीईओ को लेकर उन्होंने कहा कि कंपनी के कल्चर को समझना वाला और एंप्लॉय फ्रंडली ही नया सीईओ होगा. हम अब पीछे नहीं लौटेंगे. ऐसे में नए सीईओ को हमारी मौजूदा रणनीति को सिद्धांत को अपनाना होगा. अगला सीईओ बनने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है.

विकास सिक्का ने अपने इस्तीफे को लेकर कहा है कि कई मायनों में ये दुखद दिन है. लेकिन कई मायनों इससे चीजों को फायदा भी पहुंचेगा. मैंने अभी इंफोसिस नहीं छोड़ी है. मैं 31 मार्च 2018 तक या उससे पहले जब तक सबकुछ ठीक नहीं हो जाता, तब तक एग्जिक्युटिव वीपी के तौर पर कंपनी में काम करता रहूंगा. मेरे इस्तीफे का कंपनी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

वहीं इंफोसिस के फाउंडर नारायणमूर्ति ने विशाल सिक्का द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि इस तरह के आरोपों का जवाब देना मेरी गरिमा के खिलाफ है. मैं सही समय और फोरम पर आरोपों का जवाब दूंगा.

फिलहाल यूबी प्रवीन राव को अंतरिम एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है. साथ ही, विशाल सिक्का को कंपनी का एक्जीक्यूटिव वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi