S M L

छुट्टियों के इस सीजन में इंडिगो दे रही 999 रुपए में हवाई सफर का मौका

इंडिगो एयरलाइंस कई रूट पर आपको कम से कम में सफर करने का मौका दे रही है

Updated On: Dec 19, 2017 03:37 PM IST

FP Staff

0
छुट्टियों के इस सीजन में इंडिगो दे रही 999 रुपए में हवाई सफर का मौका

अगर आप छुट्टियों के इस सीजन में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. छुट्टियों के इस सीजन में एयरलाइंस भी आपकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं और कम से कम में खर्चे में आपके दिन को बनाने की तैयारी कर ली है.

इंडिगो एयरलाइंस कई रूट पर आपको कम से कम में सफर करने का मौका दे रही है. इसमें आप 999 से लेकर 1300 तक में एक शहर से दूसरे शहर छुट्टियां मनाने जा सकते हैं. इंडिगो एयरलाइंस दिल्ली से जयपुर के लिए 999 रुपए में टिकट मुहैया करवा रही है, तो वहीं बागडोगरा से गुवहाटी के लिए टिकट 1005 रुपए का है.

कोयंबटूर से चेन्नई का किराया 1095 रुपए तो जम्मू से श्रीनगर का 1112 रुपए रखा गया है. वहीं चेन्नई से बेंगलुरु जाना चाहते हैं तो इंडिगो एयरलाइंस आपको 1120 रुपए में पहुंचाएगी.

अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास करें तो मध्य जनवरी के लिए दिल्ली से जयपुर का किराया 999 रुपए था जो कि फरवरी तक बना रह सकता है.

हाल ही में स्पाइस जेट ने एलान किया था कि छुट्टियों के सीजन में वह कुछ रूट्स पर समान्य से अधिक फ्लाइट चलाएगा. इसी के तहत एयरलाइंस चेन्नई-कोच्ची, चेन्नई-कोलकाता और कोलकाता-पोर्ट ब्लेयर रूट पर रोज समान्य से अधिक फ्लाइट देगा जिससे यात्रियों को छुट्टी का आनंद लेने में दिक्कत ना हो.

इंडिगो और स्पाइस जेट के अलावा भी और कई एयरलाइंस इस तरह की सुविधाएं मुहैया करा रही हैं. अगर आप छुट्टियों की प्लानिंग कर रहे हैं तो एयरलाइंस से मिल रहे ऑफर्स पर एक नजर जरूर दौड़ा लें. ये आपके लिए फायदेमंद हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi