S M L

आइडिया के साथ विलय 2018 तक पूरा होने की संभावना: वोडाफोन

इस साल की शुरुआत में दोनों कंपनियों ने आपस में विलय की घोषणा की थी. वोडाफोन-आइडिया सेल्युलर के साथ विलय 2018 में पूरा होने की संभावना है

Updated On: Sep 27, 2017 03:27 PM IST

Bhasha

0
आइडिया के साथ विलय 2018 तक पूरा होने की संभावना: वोडाफोन

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया का कहना है कि आइडिया सेल्युलर के साथ विलय सही रास्ते पर आगे बढ़ा है. इसके साल 2018 में पूरा होने की संभावना है.

वोडाफोन इंडिया के सीएमडी सुनील सूद ने देश में पहली मोबाइल कांग्रेस के कार्यक्रम से अलग पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह ‘निश्चित तौर पर’ होगा. उनसे दोनों कंपनियों के विलय के संबंध में प्रश्न किया गया था.

सूद ने कहा कि विलय की प्रक्रिया में कई चरणों से गुजरना पड़ता है. इसमें इंडियन कंपीटिव आयोग, सेबी, दूरसंचार विभाग और राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण इत्यादि से अनुमति लेनी होती है.

उन्होंने कहा, 'यह सभी प्रक्रियाएं सही रास्ते पर हैं और हम अपने कार्यक्रम के अनुसार इस (विलय) पर आगे बढ़ेंगे.' विलय पूर्ण होने की समयसीमा के सवाल पर सूद ने कहा कि यह 2018 तक हो जाएगा.

उल्लेखनीय है कि इस साल की शुरुआत में दोनों कंपनियों ने आपस में विलय की घोषणा की थी. इनके विलय के बाद बनने वाली संयुक्त कंपनी देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी होगी जिसका मूल्य 23 अरब डॉलर और बाजार हिस्सेदारी 35% होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi