S M L

बंपर ऑफर: हर EMI के लिए ICICI बैंक देगा 1 फीसदी कैशबैक

जबरदस्त होम लोन ऑफर से आईसीआईसीआई बैंक आक्रामक ढंग से अपना कारोबार बढ़ा रहा है

Updated On: Sep 28, 2017 06:38 PM IST

FP Staff

0
बंपर ऑफर: हर EMI के लिए ICICI बैंक देगा 1 फीसदी कैशबैक

फेस्टिव सीजन में घर खरीदने वालों की चांदी हो गई है. इस मौके को भुनाने के लिए आईसीआईसीआई बैंक ने एक नया होम लोन स्कीम शुरू किया है. इस स्कीम के तहत आईसीआईसीआई बैंक हर ईएमआई पर 1 फीसदी कैशबैक का ऑफर दे रहा है. यानी ग्राहकों ने जितने साल के लिए लोन लिया है उसकी हर ईएमआई पर आईसीआईसीआई बैंक 1 फीसदी कैशबैक देगा.

क्या हैं शर्तें

इस स्कीम का फायदा लेने के लिए कम से कम 15 साल का लोन लेना होगा. देश में रहने वालों के साथ ही इस स्कीम का फायदा एनआरआई को भी मिलेगा. हालांकि इस स्कीम में कैशबैक 36वें ईएमआई के भुगतान में ही जुड़ेगा.

कितना देना होगा ब्याज?

आईसीआईसीआई बैंक के होम लोन का इंटरेस्ट रेट 8.40 फीसदी है. जबकि महिलाओं को 8.35 फीसदी ब्याज चुकाना पड़ेगा. आईसीआईसीआई बैंक अपने कारोबार को आक्रामक ढंग से बढ़ाने में लगा हुआ है. अभी कुछ दिन पहले ही आईसीआईसीआई बैंक अपने होम लोन ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई थी. इस स्कीम के तहत बैंक होम लोन ग्राहकों के 1 सितंबर से 30 नवंबर तक 30,000 रुपए खर्च करने पर 10,000 रुपए या 20 फीसदी तक कैशबैक करेगा.

होम लोन स्कीम

लोन अमाउंट: किसी भी रकम के लिए लोन की अवधि: 15 साल से 30 साल योग्यता: देश में रहने वाले या एनआरआई कैशबैक एडजस्टमेंट: ग्राहक यह तय कर सकता है कि कैशबैक मूलधन में एडजस्ट होगी या फिर वे अपने एकाउंट में लेना चाहते हैं. कैशबैक एक्रुअल: कैशबैक पहली ईएमआई से ही जुड़नी शुरू हो जाएगी.लेकिन पहली बार यह क्रेडिट तब होगी जब आप 36वीं ईएमआई का भुगतान करेंगे. इसके बाद हर 12वीं ईएमआई पर यह क्रेडिट होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi