S M L

गोएयर का ‘मॉनसून सेल', सिर्फ 1,299 रुपए में भरें उड़ान

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसकी तीन दिन की ‘मॉनसून सेल’ सोमवार की मध्यरात्रि से शुरू होगी

Bhasha Updated On: Jun 04, 2018 07:04 PM IST

0
गोएयर का ‘मॉनसून सेल', सिर्फ 1,299 रुपए में भरें उड़ान

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली निजी विमानन कंपनी गोएयर ने छोटी अवधि की एक विशेष योजना के तहत 1,299 रुपए में विमान यात्रा कराने की पेशकश की है. इसमें सभी कर जुड़े होंगे. इस योजना में 24 जून से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी.

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसकी तीन दिन की ‘मॉनसून सेल’ सोमवार की मध्यरात्रि से शुरू होगी. इसके तहत उसके नेटवर्क में कहीं के लिए भी एकतरफा यात्रा का टिकट बुक कराया जा सकता है.

जुलाई तिमाही में लोग यात्रा कम करते हैं इसलिए इसे कारोबार की दृष्टि से हल्का मौसम माना जाता है. ऐसे में घरेलू विमानन कंपनिया सस्ते किराए पर यात्रा की पेशकश करती हैं.

कंपनी के अनुसार 1,299 रुपए के टिकट में सभी तरह के कर और शुल्क समाहित हैं. इसके तहत कंपनी के परिचालन वाले 23 सेक्टरों में टिकट बुक कराई जा सकती है.

कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के तहत उसके नेटवर्क पर सभी दूरंतो और मार्ग में रुककर जाने वाली उड़ानों के लिए टिकट बुक कराई जा सकती है. हालांकि इस पेशकश के तहत बुक की जाने वाली टिकटों को रद्द करने पर कर और शुल्क छोड़कर कुछ और वापस नहीं होगा.

हालांकि किराए में थोड़ा अंतर हो सकता है जो यात्रा मार्ग, समय और उड़ान पर निर्भर करेगा. उल्लेखनीय है कि कंपनी देश के भीतर 23 स्थानों पर 1,544 साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi