S M L

एमेजॉन प्राइम को टक्कर देने के लिए फ्लिपकार्ट लॉन्च करेगी 'प्लस सर्विस'

फ्लिपकार्ट प्लस इस्तेमाल करने पर कोई फीस नहीं लगेगी. इसके लिए प्लस कॉइन चाहिए जिसे शॉपिंग, ट्रैवल और कंटेंट के जरिए हासिल किया जा सकेगा

Updated On: Aug 01, 2018 03:47 PM IST

FP Staff

0
एमेजॉन प्राइम को टक्कर देने के लिए फ्लिपकार्ट लॉन्च करेगी 'प्लस सर्विस'

फ्लिपकार्ट ने फ्लिपकार्ट प्लस सर्विस लॉन्च करने की घोषणा की है. यह 15 अगस्त से लॉन्च की जाएगी. फ्लिपकार्ट को उम्मीद है कि उसकी यह सर्विस एमेजॉन प्राइम को भारत में सीधी टक्कर देगी.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, फ्लिपकार्ट प्लस इस्तेमाल करने पर कोई फीस नहीं लगेगी. इसके लिए प्लस कॉइन चाहिए जिसे शॉपिंग, ट्रैवल और कंटेंट के जरिए हासिल किया जा सकेगा. इससे ग्राहकों को फास्ट और फ्री डिलीवरी दी जाएगी.

ग्राहकों को लाभ देने के लिए कंपनी ने विभिन्न कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है. इसमें Hotstar, Zomato, MakeMyTrip और Cafe Coffee Day का नाम शामिल है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट प्लस की सेवा फोन-पे और Myntra पर भी दी जाएगी.

यह प्रोग्राम एमेजॉन की प्राइम मेंबरशिप के खिलाफ है. एमेजॉन प्राइम में ग्राहकों से 999 रुपए प्रति वर्ष या 129 रुपए प्रति माह लिए जाते हैं. इसमें ग्राहकों को ऑर्डर वाले दिन ही डिलीवरी का ऑप्शन दिया जाता है. इसके साथ एमेजॉन का प्राइम म्यूजिक और विडियो ऐप मुफ्त होती है. साथ ही डिस्काउंट और भी बहुत सारी सुविधाएं दी जाती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi