S M L

फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए ऑफर बढ़ाया

स्नैपडील का अधिग्रहण करने के लिए फ्लिपकार्ट ने अपना ऑफर 90 करोड़ डॉलर से बढ़ाकर 95 करोड़ डॉलर कर दिया

Updated On: Jul 18, 2017 05:20 PM IST

Bhasha

0
फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए ऑफर बढ़ाया

ऑनलाइन खुदरा बिक्री प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनी फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील का अधिग्रहण करने के लिए 90 से 95 करोड़ डॉलर की नई पेशकश की है. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

बेंगलुरु स्थित इस कंपनी ने स्नैपडील के ऑनलाइन मार्केट प्लेस और यूनिकॉमर्स को खरीदने के लिए यह राशि देने की पेशकश की है. इस समूचे घटनाक्रम से जुड़े दो लोगों ने यह बात कही है.

स्नैपडील ने साल 2015 में यूनिकॉमर्स का अधिग्रहण किया था. यूनिकामर्स एक ई-वाणिज्य प्रबंधन सॉफ्टवेयर और पूर्ण समाधान उपलब्ध कराने वाली कंपनी है.

सूत्रों ने अपनी पहचान जाहिर करने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि सौदे को लेकर बातचीत अभी चल रही है और इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है. एक सूत्र ने बताया कि स्नैपडील के निदेशक मंडल की अब इस ताजा अधिग्रहण पेशकश पर विचार विमर्श के लिए बैठक होगी.

उम्मीद की जाती है कि इस ताजा पेशकश को स्वीकार कर लिया जाएगा. सूत्र ने कहा कि इसमें नकद और संपत्तियों को लेकर थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है. स्नैपडील के निदेशक मंडल ने इससे पहले फ्लिपकार्ट के अधिग्रहण के लिए 80 से 85 करोड़ डालर की अधिग्रहण पेशकश की थी.

अब यदि स्नैपडील का निदेशक मंडल नई पेशकश को स्वीकार कर लेता है तो उसके बाद दोनों पक्ष बिक्री और खरीद समझौते पर बातचीत कर सकते हैं.

बहरहाल, इसमें अभी कुछ सप्ताह का समय लग सकता है. फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ने उन्हें इस संबंध में ई-मेल पर भेजे गए सवालों का कोई जवाब नहीं दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi