S M L

Flipkart बिग शॉपिंग डेज सेल: स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट

फ्लिपकार्ट का बिग शॉपिंग डेज सेल 13 मई से 16 मई तक चलेगा, इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक सामान पर यह साइट भारी छूट देने जा रही है

FP Staff Updated On: May 07, 2018 03:31 PM IST

0
Flipkart बिग शॉपिंग डेज सेल: स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट

फ्लिपकार्ट का बिग शॉपिंग डेज सेल जल्द ही शुरू होने वाला है. अगर आप इलेक्ट्रॉनिक सामान, मोबाइल और लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको इससे अच्छा मौका नहीं मिल सकता. फ्लिपकार्ट का बिग शॉपिंग डेज सेल 13 मई से 16 मई तक चलेगा. चार दिन तक चलने वाले इस सेल में स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप्स और अन्य गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट और डिल्स ऑफर मिलेंगे.

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट ने सोमवार को इस सेल में मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट की झलक भी पेश कर दी है. फ्लिपकार्ट के इस सेल के दौरान गूगल के सबसे खास स्मार्टफोन गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल एक्सएल पर भारी छूट मिलेगी.

छूट के अलावा कंपनी ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त छूट मिलेगा. यह डिस्काउंट आपको ईएमआई पर सामान लेने पर भी प्राप्त होगा.

जिन स्मार्टफोन्स पर सेल के दौरान डिस्काउंट मिलेगा उनमें पिक्सल समेत सैमसंग के कई फोन भी शामिल हैं. पिक्सल 2 स्मार्टफोन की कीमत फिलहाल 61,000 रुपए हैं जबकि यह फोन बिग डेज सेल के दौरान 34,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिलेगा. सेल के दौरान इस फोन को खरीदने पर लगभग 26 हजार रुपए की बचत होगी.

वहीं सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट स्मार्टफोन आपको बाजार कीमत से 7 हजार रुपए कम पर मिलेगा. इस फोन को आप फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज के दौरान 10,900 रुपए में खरीद सकते हैं.

ऐसा नहीं है कि इस सेल के दौरान सिर्फ स्मार्टफोन्स पर ही डिस्काउंट मिलेगा बल्कि गेमिंग लैपटॉप्स से लेकर स्पीकर और हेडफोन पर भी 75 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. जिन्हें आईपैड और पावर बैंक खरीदने हैं उनके लिए भी यह शानदार मौका है.

कंपनी ने फिलहाल सभी सामान पर मिलने वाले छूट के बारे में तो जानकारी नहीं दी है लेकिन यह जरूर बताया है कि जैसे-जैसे सेल की तारीख करीब आती जाएगी कंपनी अन्य डील्स की जानकारी भी ग्राहकों को देगी, तो इन ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आप भी तैयार हो जाइए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi