S M L

Big Billion Day Sale से पहले फ्लिपकार्ट ने दी 30,000 लोगों को नौकरी

फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने बताया, '...हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोगों को खरीदारी में कोई दिक्कत नहीं हो

Updated On: Oct 08, 2018 04:49 PM IST

Bhasha

0
Big Billion Day Sale से पहले  फ्लिपकार्ट ने दी 30,000 लोगों को नौकरी

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने 30 हजार अस्थाई पदों पर नियुक्तियां की हैं. कंपनी ने सोमवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि त्योहारो का सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में बिक्री से पहले आपूर्ति चेन और ऑपरेशन्स के लिए 30 हजार पदों पर नियुक्ति की गई है.

बताया जा रहा है कि  त्योहारी मौसम में अपने प्रतिद्वंद्वी एमजॉन को कड़ी टक्कर देने के लिए वालमार्ट समर्थित कंपनी ने यह कदम उठाया है.

फ्लिपकार्ट ने क्या कहा?

फ्लिपकार्ट 10-14 अक्टूबर के बीच अपनी बिग बिलियन डे सेल शुरू करने वाला है. इसलिए कंपनी ने सेल शुरू होने से पहले ही ये नियुक्तियां कर ली है. फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने  बताया, '...हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोगों को खरीदारी में कोई दिक्कत नहीं हो. हम चाहते हैं कि गतिविधियों के बढ़ने से अर्थव्यवस्था को भी फायदा हो. रोजगार का सृजन करके और विक्रेताओं को उनका कारोबार बढ़ाने में मदद करके हम उद्योग और अर्थव्यवस्था को दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.'

कंपनी ने कहा है कि उसने देशभर में फैले अपने विभिन्न केंद्रों के लिए ये अस्थाई नियुक्तियां की है. बाजार अनुसंधान कंपनी रेडशीर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बार त्योहारों पर विभिन्न ऑन लाइन प्लैटफॉर्म के माध्यम से दो करोड़ लोगों की तरफसे तीन अरब डालर की खरीद किए जाने की संभावना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi