S M L

पिता का राष्ट्रपति पद हमारे कारोबार के लिए नुकसानदेह: ट्रंप जूनियर

डोनाल्ड ट्रंप के जनवरी 2017 में राष्ट्रपति बनने के बाद से अब तक ट्रंप ऑर्गनाइजेशन ने भारत के साथ किसी नई परियोजना पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं

Bhasha Updated On: Feb 23, 2018 04:47 PM IST

0
पिता का राष्ट्रपति पद हमारे कारोबार के लिए नुकसानदेह: ट्रंप जूनियर

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे और रियल्टी कारोबार के दिग्गज डोनाल्ड जॉन ट्रंप (ट्रंप जूनियर) ने कहा कि उनके पिता का राष्ट्रपति के तौर पर कार्यकाल उनके पारिवारिक कारोबार के लिए ‘नकारात्मक’ है, लेकिन राष्ट्रपति पद की जिम्मेदारी से मुक्त होने के बाद ट्रंप सीनियर वापस कारोबार क्षेत्र में लौट आएंगे.

उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के जनवरी 2017 में राष्ट्रपति बनने के बाद से अब तक ट्रंप ऑर्गनाइजेशन ने भारत के साथ किसी नई परियोजना पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. पिछले साल कंपनी ने घोषणा की थी कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति पद पर बने रहने के दौरान वह किसी नए विदेशी सौदे में शामिल नहीं होगी, ताकि हितों के टकराव से बचा जा सके.

ट्रंप ऑर्गनाइजेशन के कार्यकारी उपाध्यक्ष ट्रंप जूनियर ने जोर देकर कहा कि भारतीय बाजार कंपनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, ‘जब हम कारोबार में वापसी करेंगे, तो भारत हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार होगा.’

वह यहां गुरुवार शाम लोढ़ा समूह द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. ट्रंप ऑर्गनाइजेशन इसी समूह के साथ मिलकर यहां देश का पहला ट्रंप टावर बना रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi