S M L

गुजरात में हैं तो डोमिनोज का नॉनवेज पिज्जा भूल जाइए

इससे पहले डोमिनोज हर साल नवरात्र के लिए वेज पिज्जा मेनू लेकर आता था लेकिन अब वह पर्मानेंट वेज मेनू लाने की तैयारी में है

Updated On: Oct 09, 2018 04:03 PM IST

FP Staff

0
गुजरात में हैं तो डोमिनोज का नॉनवेज पिज्जा भूल जाइए

फास्ट फूड कंपनी डोमिनोज ने गुजरात में सिर्फ वेजिटेरियन पिज्जा आउटलेट चलाने का फैसला किया है. राज्य में धीरे-धीरे नॉन वेज पिज्जा आउटलेट को वेज आउटलेट में बदलने की तैयारी है. कंपनी ने ये फैसला 2 अक्टूबर को लिया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक डोमिनोज ने खास कर उन लोगों के लिए अपनी सुविधा में बदलाव किए हैं जो लोग केवल वेजिटेरियन आउटलेट में ही खाना पसंद करते हैं.

नवरात्रि स्पेशल हुआ एवरग्रीन

इससे पहले डोमिनोज हर साल नवरात्र के लिए वेज पिज्जा मेनू लेकर आता था. लेकिन अब डोमिनोज ने इस सिस्टम को गुजरात में पर्मानेंट लागू करने का फैसला किया है. इतना ही नहीं गुजरात के कुछ शहरों में ये लागू भी कर दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के वडोदरा से जब एक नॉन-वेजिटेरियन पिज्जा का ऑर्डर दिया गया तो वहां से जवाब आया कि उन लोगों ने नॉन-वेजिटेरियान पिज्जा देना बंद कर दिया है. डोमिनोज का मानना है कि गुजरात एक ऐसी जगह है जहां वेजिटेरियन खाने को ज्यादा तवज्जो दी जाती है. इसलिए उन्होंने वहां केवल वेज पिज्जा उपलब्ध करने का फैसला लिया है.

डोमिनोज के इस फैसले से गुजरात में कई लोगों को निराशा हुई है. कई लोग सोशल मीडिया पर सवाल पूछते भी नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi