S M L

दिवाली छठ के लिए ट्रेन टिकट नहीं मिला तो गो एयर से सिर्फ 1,313 रुपए में फ्लाइट से जाएं

त्योहारों पर परिवार से दूर रहने की अब नहीं जरुरत, गो एयर के इस ऑफर का फायदा उठाएं और उड़कर जाएं

Updated On: Nov 06, 2018 08:15 PM IST

FP Staff

0
दिवाली छठ के लिए ट्रेन टिकट नहीं मिला तो गो एयर से सिर्फ 1,313 रुपए में फ्लाइट से जाएं
Loading...

कल यानी 7 नवंबर को दिवाली है और उसके छह दिन बाद छठ की छटा बिहार को जगमगा देगी. इन दोनों ही त्योहारों के समय यूपी और बिहार जाने वाली ट्रेनों में खचाखच भीड़ होती है. लोग तीन महीने पहले से टिकट कराकर रख लेते हैं. इस वक्त इन दोनों राज्यों में जाने वाली भीड़ का आलम ये होता है कि रेलवे हर साल इस रूट पर सैंकड़ों स्पेशल ट्रेन चलाती है.

लेकिन फिर भी कई ऐसे लोग होते हैं जिन्हें ट्रेन का टिकट नहीं मिल पाता. अगर आप भी हैं उन लोगों में जिन्हें इन त्योहारों पर घर जाना है लेकिन ट्रेन में टिकट न मिलने की वजह से नहीं जा पा रहे तो गो एयर लेकर आया है शानदार ऑफर. सिर्फ 1313 रुपए में गो एयर आपको आपके घर तक पहुंचाने के लिए तैयार है.

इस ऑफर में आप 5 नवंबर से 18 नवंबर तक टिकट बुक करा सकते हैं. और इस ऑफर में आप अगले साल 4 नवंबर 2019 तक की यात्रा के टिकट बुक कर सकते हैं. गो एयर ने 13 लाख सीटों की बुकिंग के लिए यह बंपर ऑफर दिया है. कंपनी ने अपनी 13वीं वर्षगांठ के मौके पर 13 लाख टिकटों पर विशेष ऑफर देने का ऐलान किया है.

टिकट बुक करने के लिए:

गो एयर के 1,313 रुपए में टिकट बुकिंग ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप https://www.goair.in/promotions/anniversary-offer/?utm_source=Twitter&utm_medium=cpc&utm_campaign=Anniversary%20Offer पर जाकर टिकट बुक कर सकते है.

किन जगहों की यात्रा कर सकते हैं:

1,313 रुपए की टिकट के इस ऑफर में आप मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, बडोदरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, गोवा, गुवहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्ची, कोलकाता, लेह, लखनऊ, माले (मालद्वीप), नागपुर, पटना, फुकेट (थाईलैंड), पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची, श्रीनगर और तिरुवनंतपुरम की यात्रा कर सकते हैं.

पर हैं कुछ शर्तें:

1313 रुपए के इस ऑफर में गो एयर ने कुछ नियम और शर्तें भी बनाई हैं. इस ऑफर के तहत बुक किए गया टिकट नॉन- रिफंडेबल होगा. यानी उस टिकट को आप न तो वापस कर सकते हैं और न ही किसी और को दे सकते हैं. इसके अलावा यात्रा की तारीख में भी बदलाव नहीं किया जा सकता.

इस ऑफर टिकट में यात्री को नॉर्मल सामान ले जाने की इजाजत होगी. अतिरिक्त सामान के लिए अलग से शुल्क देना होगा. इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ शामिल नहीं किया जा सकता. इस ऑफर में अलग से कोई डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा. नवजात बच्चे की टिकट बुकिंग पर यह ऑफर लागू नहीं होगा. यह ऑफर पहले खरीदे गए टिकटों पर लागू नहीं होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi