S M L

जेट एयरवेज में इकोनॉमिक क्लास में सफर करने वालों को अब नहीं मिलेगी फ्री मील

वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयवेज अपनी ज्यादातर डोमेस्टिक फ्लाइट्स में यात्रियों के लिए फ्री मील की सर्विस बंद करने जा रही है

Updated On: Dec 03, 2018 10:30 PM IST

FP Staff

0
जेट एयरवेज में इकोनॉमिक क्लास में सफर करने वालों को अब नहीं मिलेगी फ्री मील

वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयवेज अपनी ज्यादातर डोमेस्टिक फ्लाइट्स में यात्रियों के लिए फ्री मील की सर्विस बंद करने जा रही है. एयरलाइन जनवरी से अपने यात्रियों के लिए फ्री मील बंद करने जा रही है.

एयरलाइन ने ये कदम कॉस्ट कटिंग और अपने रेवन्यू को बूस्ट करने के लिए उठाया है. जेट एयरवेज ने अपने एक बयान में कहा है कि फ्री मील की जगह यात्रियों के पास फ्लाइट में खाना खरीदने का ऑप्शन रहेगा. कंपनी ने बताया कि पहले से मौजूद डील, लाइट और फ्लैक्स के साथ 7 जनवरी या उसके बाद की फ्लाइट्स के लिए 'सेवर' और 'क्लासिक' कैटगरी भी शुरू की जा रही है.

एयरलाइन ने कहा कि ये कदम तेजी से बदलती इंडियन एविएशन को देखते हुए उठाया गया है. यात्रियों की तादाद बढ़ रही है और उन्हें अपनी ट्रैवल च्वाइस में अधिक स्वतंत्रता चाहिए. जेट एयरवेज ने कहा कि 'सेवर' या 'क्लासिक' कैटगरी में बुक कराए गए टिकट्स पर 20 दिसंबर तक फ्री मील मिलेगी. वहीं प्रीमियर, फर्स्ट क्लास और इकोनॉमी क्लास में 'फ्लेक्स' कैटगरी में टिकट कराने वालों पहले की तरह फ्री मील मिलती रहेगी. साथ ही इंटरनेशनल रूट्स पर भी फ्री मील मिलती रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi