S M L

CM योगी ने की बाबा रामदेव से बात, नोएडा में ही बनेगा मेगा फूड पार्क: सतीश महाना

नोएडा में पतंजलि की ओर से फूड पार्क के ना लगाने को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बाबा रामदेव से बात की है

Updated On: Jun 06, 2018 01:43 PM IST

FP Staff

0
CM योगी ने की बाबा रामदेव से बात, नोएडा में ही बनेगा मेगा फूड पार्क: सतीश महाना

नोएडा में पतंजलि की ओर से फूड पार्क के ना लगाने को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बाबा रामदेव से बात की है. उन्होंने कहा कि आवंटित भूमि पतंजलि आयुर्वेद के नाम पर थी. लेकिन बाद में वे इसे पतंजलि फूड्स के तहत चाहते थे.

उन्होंने कहा कि इस फूड पार्क को लेकर एक और नया समझौता करने की जरुरत नहीं है. किसी भी बदलाव के लिए इसे कैबिनेट में लाया जाएगा. तब तक वही समझौता जारी रहेगा.

आपको दें कि मंगलवार को पतंजलि के एमडी और बाबा रामदेव के साथी आचार्य बालकृष्ण ने कहा था कि यूपी के नोएडा में प्रस्तावित मेगा फूड पार्क नहीं बन पाएगा. हमने इसके लिए केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी. हमें वहां से अनुमति मिल गई थी. लेकिन कुछ कागजी कामों के लिए हमने राज्य सरकार से अनुरोध किया था पर उनकी तरफ से हमें निराशा हाथ लगी है.

उन्होंने कहा था कि हम मेगा फूड पार्क किसानों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए ला रहे थे. उत्तर प्रदेश में किसान पहले से ही बेहाल है, और वह तमाम प्रदर्शनों और विरोध के जरिए सरकारों को अपनी स्थिति से अवगत करा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi