S M L

JIO को टक्कर देने BSNL लाया फीफा ऑफर, एक दिन में देगा 4 जीबी डाटा

इस प्रमोशनल पैक का फायदा फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ही उठाया जा सकता है

Updated On: Jun 14, 2018 07:01 PM IST

FP Staff

0
JIO को टक्कर देने BSNL लाया फीफा ऑफर, एक दिन में देगा 4 जीबी डाटा

बाजार में जियो का डबल धमाका ऑफर आने के बाद अब बीएसएनएल ने भी अपने ऑफर से ग्राहकों को लुभाने की पूरी कोशिश की है. फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान बीएसएनएल केवल 149 रुपए में 4 जीबी प्रति दिन का डाटा दे रहा है.

दरअसल बीएसएनएल ने एक प्रमोशनल डाटा पैक लॉन्च किया है, इसे फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा एसटीवी 149 नाम दिया गया है. इस ऑफर में ग्राहकों को 149 रुपए में 28 दिन के लिए 4 जीबी प्रति दिन डाटा दिया जा रहा है.

इस प्रमोशनल पैक का फायदा फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ही उठाया जा सकता है. इस पैक को जियो के विकल्प के तौर पर उतारा गया है. जियो 149 रुपए में प्रति दिन 3 जीबी डाटा देता है जिसमें अनलिमिटेड कालिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा भी उपलब्ध है. वहीं बीएसएनअल ने एयरटेल को भी चुनौती दी है क्योंकि एयरटेल 149 रुपए में केवल 2 जीबी प्रति दिन डाटा ही देता है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएनएल के इस ऑफर का लाभ गुरुवार(14 जून) से उठाया जा सकेगा. हालांकि नए ऑफर में वाइस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी.

बता दें कि बीएसएनएल 149 रुपए में एयरटेल और जियो से ज्यादा डाटा खर्च करने की सुविधा दे रहा है.  इस पैक के जरिए बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स को लुभाने की पूरी कोशिश की है.

(डिसक्लोजर: फ़र्स्टपोस्ट हिंदी नेटवर्क 18 का हिस्सा है, जिसका स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi