S M L

खोलिए पतंजलि परिधान का शोरूम, बाबा रामदेव ने किया इनवाइट

पतंजलि ने अपने कपड़ों को परिधान ब्रांड के अंतर्गत लॉन्च किया है, बाबा रामदेव ने ट्वीट कर लोगों को शोरूम खोलने के लिए इनवाइट किया है

Updated On: Sep 25, 2018 07:58 PM IST

FP Staff

0
खोलिए पतंजलि परिधान का शोरूम, बाबा रामदेव ने किया इनवाइट

योग गुरु बाबा रामदेव ने पतंजलि द्वारा शुरू किए गए कपड़ों के ब्रांड परिधान से जुड़ने के लिए लोगों से आह्वान किया है. इसके साथ ही उन्होंने इसके शोरूम खोलने के लिए लोगों को आमंत्रित किया है. बाबा रामदेव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि फैशन और अपैरल ब्रांड पतंजलि परिधान के एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट के लिए हम लोगों को आमंत्रित करते हैं. शुरुआत में यह देश के बड़े शहरों में खोला जाएगा.

इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि पतंजलि परिधान की फ्रेंचाइजी लेने के लिए क्या-क्या जरूरतें होंगी. पतंजलि परिधान की फ्रेंचाइजी के लिए आपके पास अपनी प्रॉपर्टी होनी चाहिए. इसके साथ ही आपकी प्रॉपर्टी मुख्य सड़क/मॉल या कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में हो और 2000 स्क्वायर फीट की जगह हो. साथ ही साथ आपके पास पहले से टेक्स्टटाइल और गारमेंट बिजनेस का अनुभव हो. तभी आप पतंजलि परिधान का शोरूम खोल सकते हैं.

इससे पहले पतंजलि परिधान शुरू करने की घोषणा करते समय बालकृष्ण ने कहा था कि वित्त वर्ष 2018 थोड़ा लचर और निराश करने वाला रहा है, लेकिन अब पतंजलि की ग्रोथ में शानदार तेजी आएगी और कंपनी साल 2022 तक 50 हजार करोड़ रुपए के टारगेट को पूरा कर लेगी.

बालकृष्ण ने बताया था कि कपड़ा उद्योग का सारा काम नोएडा से संचालित होगा. इसके लिए टीम पहले ही बनाई जा चुकी है. कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि कपड़ों का निर्माण किसी थर्ड पार्टी से करवाया जाएगा.

हाल ही में पतंजलि ने डेयरी समेत कुल 5 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए थे. जिसमें डेयरी (गाय का दूध, छाछ, पनीर), गाय का चारा, फ्रोजन आइटम, सोलर पैनल-सोलर लाइट और पीने का फिल्टर पानी जैसी चीजें शामिल थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi