S M L

ऑडी के 10 साल: डिजाइन एडिशन की ए6 सेडान और क्यू7 एसयूवी लॉन्च

ऑडी इंडिया के हेड राहिल अंसारी ने कहा, ऑडी ए6 की सेडान इंडिया में ही नहीं दुनियाभर में सबसे लोकप्रिय सेडान में से एक है.

FP Staff Updated On: Aug 18, 2017 07:49 PM IST

0
ऑडी के 10 साल: डिजाइन एडिशन की ए6 सेडान और क्यू7 एसयूवी लॉन्च

जर्मनी के लग्जरी कार निर्माता ऑडी ने ऑडी ए6 सेडान और क्यू7 एसयूवी का डिजाइन एडिशन गुरुवार को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के कारों की कीमत एक्स शोरूम में ए6 सेडान की 56.78 लाख और क्यू7 एसयूवी की 81.99 लाख रुपए रखी गई है.

कंपनी के अनुसार क्यू7 डिजाइन एडिशन में 3 लीटर क्षमता वाला डीजल इंजन और 249 एचपी जैसा फीचर है. ये गाड़ी 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पर 7.1 सेकेंड का समय लेती है, जिसकी टॉप स्पीड 234 किमी होगी.

वहीं ऑडी की दूसरी कार सेडान ए6 के डिजाइन एडिशन में 2 लीटर क्षमता का डीजल इंजन होगा, जिसमें 190 एचपी और 7 स्पीड ट्रांसमीशन होगा.

Audi-Q7-Design-Edition-Interior-2

ऑडी के लॉन्च होने के अवसर पर ऑडी इंडिया के हेड राहिल अंसारी ने कहा, 'हमने ऑडी इंडिया के 10 साल पूरे होने के अवसर पर ऑडी क्यू7 का डिजाइन एडिशन लॉन्च किया है. इस खास मौके पर ऑडी की बेहतरीन डिमांड और सक्सेस के लिए इस अवसर पर लॉन्च किया गया है. उन्होंने कहा कि ऑडी ए6 की सेडान इंडिया में ही नहीं विश्व भर में सबसे लोकप्रिय सेडान में से एक है.

अंसारी ने कहा कि ऑडी की सबसे लक्सरी कार एसयूवी क्यू7 पहले नंबर पर है और मुझे यकीन है कि ऑडी इंडिया की सबसे बेस्ट कारों में से एक होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi