S M L

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टर्स 15 दिन तक रहेंगे पुलिस निगरानी में

कोर्ट ने अगले 15 दिनों में दस्तावेजों को सूचीबद्ध करने के लिए सुबह आठ से शाम छह बजे तक सील की गई संपत्तियां खोलने के निर्देश दिए

Updated On: Oct 11, 2018 05:14 PM IST

FP Staff

0
सुप्रीम कोर्ट का आदेश- आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टर्स 15 दिन तक रहेंगे पुलिस निगरानी में

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आम्रपाली ग्रुप के प्रमोटर्स पर शिकंजा कसते हुए कहा आम्रपाली के तीनों डायरेक्टर्स पुलिस की निगरानी में रहेंगे.

शीर्ष अदालत ने नोएडा के एसएसपी को आम्रपाली के तीन डायरेक्टर्स को शाम छह बजे के बाद होटल पार्क एसेंट ले जाने का निर्देश दिया जहां उनके मोबाइल फोन जब्त किए जाएंगे.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि तीन निदेशक पुलिस हवालात की बजाए अगले 15 दिन तक सेक्टर 62 के होटल पार्क एसेंट में रात गुजारेंगे. कोर्ट ने कहा कि कुर्क संपत्ति को पुलिस और फॉरेंसिक ऑडिटरों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में खोला जाएगा.

कोर्ट ने अगले 15 दिनों में दस्तावेजों को सूचीबद्ध करने के लिए सुबह आठ से शाम छह बजे तक सील की गई संपत्तियां खोलने के निर्देश दिए.

शीर्ष अदालत ने नोएडा पुलिस को निर्देश दिया कि आम्रपाली समूह के तीनों निदेशकों को उन सील की गई संपत्तियों पर ले जाया जाए जहां जब्त किए गए दस्तावेज सूचीबद्ध करके रखे जाएंगे.

आम्रपाली समूह ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और बिहार के बक्सर तथा राजगीर स्थित उसकी सात संपत्तियां सील कर दी गई हैं. कोर्ट ने आम्रपाली समूह से उसकी नौ संपत्तियों को सील करने के संबंध में बृहस्पतिवार दोपहर दो बजे तक शपथ पत्र दायर करने को कहा. कोर्ट ने दो फॉरेंसिक ऑडिटरों को दोपहर दो बजे उसके समक्ष उपस्थित होने को कहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi