S M L

Amazon लाया धमाकेदार सर्विस, स्मार्टफोन ऑर्डर करने के चंद घंटों में मिलेगी डिलीवरी

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेवा की शुरुआत की है.

Updated On: Oct 25, 2018 05:20 PM IST

FP Staff

0
Amazon लाया धमाकेदार सर्विस, स्मार्टफोन ऑर्डर करने के चंद घंटों में मिलेगी डिलीवरी

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेवा की शुरुआत की है. इस नई सेवा के जरिए ग्राहकों को स्मार्टफोन ऑर्डर करने पर कुछ ही घंटों में डिलीवरी मिल जाएगी.

अमेजन ने घोषणा करते हुए बताया कि उसने दिल्ली-एनसीआर के लिए इस सुविधा की शुरुआत की है. इस सुविधा के तहत चुनिंदा स्मार्टफोन की डिलीवरी 3-5 घंटे के भीतर ही कर दी जाएगी. अमेजन ने बताया कि यह सर्विस अमेजन प्राइम सदस्यों को खास फायदा पहुंचाएगी क्योंकि जिन लोगों के पास अमेजन की प्राइम सदस्यता है उन लोगों को इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं देना होगा. जबकि जो प्राइम सदस्य नहीं हैं उन्हें इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए 150 रुपए शुल्क के तौर पर देने होंगे.

इस योजना के तहत दिल्ली-एनसीआर में ग्राहक शाम 6 बजे तक स्मार्टफोन ऑर्डर कर सकते हैं. इस लिहाज से उसी रात 11 बजे तक फोन की डिलीवर हो जाएगी और फोन आपके हाथों में होगा. अमेजन की ग्राहक पूर्ति अधिकारी वीपी सक्सेना के मुताबिक 'इस योजना का फायदा उठाकर ग्राहक दिल्ली-एनसीआर में स्मार्टफोन का ऑर्डर कर सकते हैं और खरीदारी के कुछ ही घंटों के बाद अपना ऑर्डर हासिल कर सकते हैं.'

वहीं अमेजन इंडिया का कहना है कि इस सर्विस के जरिए ग्राहकों को बेहतर सेवा हासिल होगी और त्योहार के मौसम का मजा भी उठाया जा सकेगा. इस सर्विस के तहत उपलब्ध स्मार्टफोन की सूची बेहद ही शानदार है. दरअसल Amazon.in स्मार्टफोन, टीवी, घर, रसोई, फैशन जैसी कई चीजों 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के नाम से सेल लेकर आया है. जो कि 28 अक्टूबर तक चलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi