S M L

एयरटेल की विभिन्न सेवाओं के लिए अब एक ही बिल, पेश किया ‘एयरटेल होम’

इस समय यह सुविधा हैदराबाद में एयरटेल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरुआती तौर पर उपलब्ध है. कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे पूरे देश में शुरु कर सकती है

Bhasha Updated On: Jun 05, 2018 04:55 PM IST

0
एयरटेल की विभिन्न सेवाओं के लिए अब एक ही बिल, पेश किया ‘एयरटेल होम’

दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपनी विभिन्न सेवाओं के लिए अब एक ही बिल की सुविधा पेश की है. इसके लिए कंपनी ने एकीकृत इंटरफेस ‘एयरटेल होम’ पेश किया है जो घरेलू ब्रॉडबैंड, फिक्स्ड लाइन, पोस्टपेड मोबाइल और डिजिटल टीवी इत्यादि के बिल भुगतान का एक ग्राहक को एक ही बिल देने की सुविधा देता है.

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि एयरटेल होम से देश में किसी भी जगह से अन्य एयरटेल कनेक्शन को जोड़ सकते हैं. साथ ही ग्राहक को एक बिल के भुगतान पर 10% तक की छूट भी मिलती है.

इस समय यह सुविधा हैदराबाद में एयरटेल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरुआती तौर पर उपलब्ध है. कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे पूरे देश में शुरु कर सकती है.

इस सेवा का उपयोग करने के लिए ग्राहक को अपने स्मार्टफोन पर ‘माई एयरटेल’ एप डाउनलोड कर उसमें एयरटेल होम बैनर पर क्लिक करना होगा. इसके बाद उसमें प्राथमिक खाते के तौर पर घरेलू ब्रॉडबैंड कनेक्शन को जोड़ना होगा और उसके बाद ग्राहक अन्य खाते इसमें जोड़ सकता है.

कंपनी की इस परियोजना ‘होम्स’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जार्ज मैथेन ने कहा कि एयरटेल होम कंपनी की ओर से उद्योग में पहली बार किया गया इस तरह का प्रयास है और इसे ग्राहकों के सफर को वास्तविक अर्थों में सरल बनाने के लिए तैयार किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi