S M L

जियो Vs एयरटेल Vs वोडाफोन Vs आइडिया Vs BSNL: 250 रुपए तक में किसका बेहतर प्लान

टेलीकॉम कंपनियों के बीच की जंग में ग्राहकों को फायदा पहुंच रहा है. उन्हें ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है

Updated On: Apr 16, 2018 04:13 PM IST

FP Staff

0
जियो Vs एयरटेल Vs वोडाफोन Vs आइडिया Vs BSNL: 250 रुपए तक में किसका बेहतर प्लान

फटाफट क्रिकेट के IPL सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियों के बीच घमासान तेज हो गया है. एयरटेल, वोडाफोन, जियो, आइडिया से लेकर सरकारी बीएसएनएल ने 250 रुपए तक के नए प्लान लॉन्च किए हैं.

आपको बताते हैं 250 रुपए तक में किस टेलीकॉम कंपनी के पास बेहतर पैक है...

जियो का प्लान

JIO_SIM

जियो ने 251 रुपए का विशेष प्लान लॉन्च किया है. 28 दिन की वैलिडिटी (वैद्यता) वाले इस पैक में यूजर को 102 जीबी डेटा मिल रहा है. एक दिन में 2 जीबी डेटा यूज की लिमिट है. हमेशा की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मुफ्त होगी.

एयरटेल का प्लान

Airtel

देश के नंबर टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ने 249 रुपए का प्लान लॉन्च किया है. 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस पैक में 4जी स्पीड से 102 जीबी डेटा मिल रहा है. इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा फ्री है.

वोडाफोन का प्लान

vodafone

वोडाफोन 199 रुपए का प्लान लेकर आया है. इसमें 28 दिन की वैलिडिटी है. ग्राहकों को प्रति दिन 1.4 जीबी के हिसाब से कुल 39.2 जीबी डेटा मिल रहा है. इस पैक में देश भर में कॉलिंग के लिए कोई चार्ज नहीं होगा.

आइडिया का प्लान

idea

आइडिया ने खास 199 रुपए का पैक लॉन्च किया है. इसमें 28 दिन की वैलिडिटी है. ग्राहकों को कुल 32.9 जीबी डेटा मिल रहा है. डेटा यूज करने की लिमिट 1.4 जीबी प्रति दिन है. देश भर में कॉलिंग के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा.

बीएसएनएल का प्लान

BSNL Logo

बीएसएनएल 248 रुपए का डेटा पैक लेकर आया है. इसमें ग्राहकों को 51 दिन की वैलिडिटी के साथ 153 जीबी डेटा मिलेगा. इसमें एक दिन में 3 जीबी डेटा यूज करने की लिमिट है. दूसरे मोबाइल ऑपरेटरों की तरह इसमें भी असीमित कॉलिंग मुफ्त है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi