S M L

एयरसेलः नेटवर्क गायब-उपभोक्ता परेशान, पर चुप है कंपनी

कंपनी के यूजर कॉल ड्रॉप और नो सिगनल जैसी समस्या से गुजर रहे हैं

Updated On: Feb 22, 2018 03:51 PM IST

FP Staff

0
एयरसेलः नेटवर्क गायब-उपभोक्ता परेशान, पर चुप है कंपनी

एयरसेल के उपभोक्ता पिछले तीन दिनों से परेशान हैं. उनके मोबाइल में नेटवर्क गायब हो चला है. किसी भी एयरसेल यूजर्स के नंबर से न तो फोन जा रहा है न ही आ रहा है. एक तरह से ब्लैकआउट की स्थिति बन चुकी है. लेकिन अभी तक कंपनी पूरे मसले पर खुलकर बोलने को सामने नहीं आ रही.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक दूरसंचार कंपनी एयरसेल खराब दौर से गुजर रही है, बावजूद इसके कंपनी इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं कर रही है, कंपनी के यूजर कॉल ड्रॉप और नो सिगनल जैसी समस्या से गुजर रहे हैं.

कंपनी के अधिकारी का कहना है कि एयरसेल के ब्लैकआउट वाली खबर गलत है. यह प्रतियोगी कंपनी की ओर से फैलाया गया है. वह समस्या को हल करने में लगे हुए हैं. बहुत जल्द स्थिति पर काबू पा लिया जाएगा.

एयरसेल-रिलायंस के बीच रद्द हो गया था करार 

पिछले साल एयरसेल और अनिक अंबानी के निर्देशन वाली रिलायंस के बीच करार होना था. जिसके तहत दोनों एक दूसरे के साथ नेटवर्क को चलाती. लेकिन अंतिम समय में करार रद्द हो गया.

रिलायंस कम्युनिकेशंस ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा था कि ‘आरकॉम और एयरसेल के मोबाइल कारोबार का विलय सौदा आपसी सहमति से रद्द हो गया है.’ दोनों दूरसंचार कंपनियों ने आर कॉम के मोबाइल कारोबार का एयरसेल के साथ विलय को लेकर सितंबर, 2016 में समझौता किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi